टिकट का पैसा लेकर फरार रेलवे कर्मी के दो और सहयोगी पकड़ाये

रांची : रेलवे का पैसा लेकर फरार बुकिंग क्लर्क स्वराज बनर्जी के दो और सहयोगियों को आरपीएफ ने पकड़ा है. इस बाबत आरपीएफ के अधिकारी ने बताया कि इस मामले में कृष्णापुरी में रहनेवाले सन्नी कुमार गिरी को पकड़ा गया है. उसके पास से 10 हजार रुपये भी जब्त किये गये हैं. वहीं पकड़े गये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 12, 2019 2:06 AM

रांची : रेलवे का पैसा लेकर फरार बुकिंग क्लर्क स्वराज बनर्जी के दो और सहयोगियों को आरपीएफ ने पकड़ा है. इस बाबत आरपीएफ के अधिकारी ने बताया कि इस मामले में कृष्णापुरी में रहनेवाले सन्नी कुमार गिरी को पकड़ा गया है. उसके पास से 10 हजार रुपये भी जब्त किये गये हैं. वहीं पकड़े गये दूसरे सहयोगी कृष्णापुरी निवासी उत्कर्ष भूषण के पास से 30 हजार रुपये जब्त किया गया है.

दोनों को पूछताछ के बाद स्पेशल मजिस्ट्रेट के समक्ष प्रस्तुत कर जेल भेज दिया गया. दोनों ने बताया कि स्वराज बनर्जी ने उन्हें रुपये दिये थे और कहा था कि इन रुपयों से पार्टी करेंगे. इधर, आरपीएफ के अनुसार दोनों सहयोगियों को सीसीटीवी फुटेज में देखने के बाद छापेमारी कर पकड़ा गया है. मालूम हो कि शनिवार को भी आरपीएफ ने निखिल कुमार को कुसई कॉलोनी, डोरंडा में राजलक्ष्मी अपार्टमेंट से पकड़ा था.
उसके पास से 40 हजार रुपये नकद बरामद किया गया था. आरपीएफ ने अभी तक स्वराज बनर्जी द्वारा कैश काउंटर के लॉकर से निकाले गये 2,29,311 रुपये में से 80 हजार रुपये जब्त कर लिया है. आरपीएफ बहरहाल स्वराज बनर्जी को पकड़ने के लिए विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही है.

Next Article

Exit mobile version