घनुडीह : छात्र का अपहरण कर अप्राकृतिक यौनाचार

घनुडीह : तिसरा थाना क्षेत्र की चांदकुइया कॉलोनी के एक छात्र का अपहरण कर दो युवकों ने छह दिनों तक उससे अप्राकृतिक यौनाचार किया. छात्र आठवीं में पढ़ता है. वह शनिवार की शाम सात बजे किसी तरह व्यभिचारियों के चंगुल से फरार होकर अपने घर पहुंचा और परिजन को घटना के बारे में बताया. 13 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 4, 2019 6:59 AM

घनुडीह : तिसरा थाना क्षेत्र की चांदकुइया कॉलोनी के एक छात्र का अपहरण कर दो युवकों ने छह दिनों तक उससे अप्राकृतिक यौनाचार किया. छात्र आठवीं में पढ़ता है. वह शनिवार की शाम सात बजे किसी तरह व्यभिचारियों के चंगुल से फरार होकर अपने घर पहुंचा और परिजन को घटना के बारे में बताया.

13 वर्षीय पीड़ित छात्र का पिता कोल कर्मी है. पिता ने बताया कि सोमवार की शाम गोलमारा के दो युवकों ने उसके बेटे का अपहरण कर लिया था. उसे छह दिनों तक जबरन घनुडीह में रखा गया. पीड़ित के बड़े भाई ने घनुडीह ओपी में गोलमारा निवासी अपील रजवार (40) व पिंटू सिंह (23) के खिलाफ अप्राकृतिक यौनाचार का मामला दर्ज कराया है.

पुलिस ने छापेमारी कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. रविवार को डीएसपी पीके केशरी व जोड़ापोखर इंस्पेक्टर गंदरू भगत तिसरा थाना पहुंचे. अधिकारियों ने पीड़ित किशोर व दोनों आरोपियों से पूछताछ की. किशोर को मेडिकल जांच के लिए पीएमसीएच भेजा गया है. घनुडीह ओपी प्रभारी अवध बिहारी सिंह ने बताया कि पोक्सो एक्ट के तहत धारा 366, 377 व भादंवि-34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई होगी. दोनों को पूछताछ के बाद सोमवार को जेल भेजा जायेगा.

कपड़े फिटिंग कराने गया था दर्जी के पास : पीड़ित किशोर ने बताया कि वह सोमवार की शाम बैग में कपड़े लेकर जयरामपुर मोड़ स्थित एक टेलर के पास फिटिंग कराने गया. टेलर की दुकान बंद थी. वह पैदल अपने घर लौट रहा था, तभी गोलमारा गांव निवासी अपील रजवार व पिंटू सिंह बाइक से आये. कहा कि बैठो, घर छोड़ देंगे. उसे बाइक पर बीच में बैठा लिया.
अपील एक आदमी से भेंट कर घर जाने का बहाना बना घनुडीह की ओर ले गया. वहां मुंह दबा कर मारपीट की. हाथ-पैर बांध कर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद उसे घनुडीह के पांडेयबेरा पुल के पास ले गये. दोनों आरोपियों ने वहां अप्राकृतिक यौनाचार किया. पिटाई करने से वह बेहोश हो गया था.
उसके बाद दोनों आरोपी उसे किसी कमरे में बंद रखे और छह दिनों तक मारपीट कर गलत काम करते रहे. शनिवार की शाम वह किसी तरह उनके चंगुल से भाग कर बदहवास अवस्था में गोलकडीह डंप स्थित साईं होटल के पास पहुंचा. स्थानीय लोगों ने उसे अंडरवियर में देख कर पूछताछ की. पीड़ित के परिजन को फोन कर बुलाया. किशोर का बड़ा भाई व उसके मामा मौके पर पहुंचे.
शिकायत मिलते ही रेस हुई पुलिस
पीड़ित किशोर का बड़ा भाई उसे लेकर शनिवार की देर रात तिसरा थाना पहुंचा. थानेदार नेहरू लाल सोय को घटना की विस्तार से जानकारी दी. तिसरा पुलिस ने उच्च अधिकारी को जानकारी दी. घटनास्थल घनुडीह बताकर पीड़ित के परिजन को घनुडीह ओपी भेज दिया. इधर पुलिस पदाधिकारी के आदेश पर तिसरा, घनुडीह व बलियापुर पुलिस गोलमारा में छापेमारी कर दोनों आरोपी अपील रजवार व पिंटू सिंह को गिरफ्तार कर तिसरा थाना ले आयी. पीड़ित किशोर के बड़े भाई ने घनुडीह ओपी को बताया कि आरोपियों के परिजन रात में उसके घर आये थे. वे समझौता का दबाव बना रहे थे.

Next Article

Exit mobile version