सड़क हादसे में झारखंड पुलिस के जवान की मौत

घटना निमियाघाट थाना क्षेत्र के पोरैया स्थित तीनभुरवा पुल की निमियाघाट : ससुराल वालों से वाद-विवाद के बाद बरोरा थाना क्षेत्र की मुराईडीह श्रमिक काॅलोनी से बिहार के गया लौट रहे झारखंड पुलिस के एक जवान की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी, जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गये. हादसा गिरिडीह जिले के निमियाघाट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2018 5:56 AM

घटना निमियाघाट थाना क्षेत्र के पोरैया स्थित तीनभुरवा पुल की

निमियाघाट : ससुराल वालों से वाद-विवाद के बाद बरोरा थाना क्षेत्र की मुराईडीह श्रमिक काॅलोनी से बिहार के गया लौट रहे झारखंड पुलिस के एक जवान की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी, जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गये. हादसा गिरिडीह जिले के निमियाघाट थाना क्षेत्र के पोरैया स्थित तीनभुरवा पुल के पास हुआ.

गुरुवार की अलसुबह इंडिगो कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गयी. घटना में मारे गये योगेंद्र कुमार सिंह हजारीबाग के इचाक अंतर्गत गोसाईं गांव निवासी रंजीत सिंह के पुत्र थे. वह अपने साले रितेश कुमार सिंह की शादी में शामिल होने बरोरा थाना क्षेत्र की मुराईडीह श्रमिक काॅलोनी आये थे. बरात बिहार के गया जिले के विष्णुपद थाना क्षेत्र के समीर तकिया से आयी थी. योगेंद्र रामगढ़ एएसपी का अंगरक्षक था. घायलों में निशांत कुमार (17), साहिल कुमार (17) को प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच तथा रोशन राय (25), सूरज राय (16), आदर्श कुमार (18) व शिवम कुमार (21) का इलाज डुमरी के एक निजी क्लिनिक में किया जा रहा है. दूल्हा रितेश के बहनोई की मौत की खबर सुन शादी समारोह की खुशी शोक में बदल गयी. पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि बुधवार की रात समीर तकिया से मिथिलेश सिंह के पुत्र रितेश कुमार सिंह की बरात मुराईडीह काॅलोनी निवासी कृष्णा सिंह के घर आयी थी. रितेश का विवाह कुमारी नीतू से हुआ.

Next Article

Exit mobile version