टिकट मांगा, तो डीआरएम से भिड़े जीआरपी प्रभारी

टिकट, कमान व पास नहीं दिखाने पर जुर्माना भरने का दिया आदेश हाजीपुर. रेलवे स्टेशन पर उस समय अजीबोगजीब स्थिति पैदा हो गयी, जब टिकट मांगने पर सोनपुर जीआरपी प्रभारी भड़क गये और टिकट मांग रहे डीआरएम से उलझ पड़े. रेलवे स्टेशन पर टिकट जांच कर रहे सोनपुर डीआरएम मनोज कुमार ने पवन एक्सप्रेस के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 24, 2016 6:49 AM
टिकट, कमान व पास नहीं दिखाने पर जुर्माना भरने का दिया आदेश
हाजीपुर. रेलवे स्टेशन पर उस समय अजीबोगजीब स्थिति पैदा हो गयी, जब टिकट मांगने पर सोनपुर जीआरपी प्रभारी भड़क गये और टिकट मांग रहे डीआरएम से उलझ पड़े. रेलवे स्टेशन पर टिकट जांच कर रहे सोनपुर डीआरएम मनोज कुमार ने पवन एक्सप्रेस के हाजीपुर स्टेशन पर पहुंचने पर उसमें टिकट चेकिंग शुरू कर दी. ट्रेन में यात्रा कर रहे सोनपुर जीआरपी के प्रभारी हृदय नारायण और सिपाही जुम्मन अंसारी से डीआरएम ने टिकट की मांग की.
टिकट मांगे जाने पर दोनों ने बताया कि वे लोग मुजफ्फरपुर में आयोजित विभागीय बैठक से लौट रहे हैं. तब डीआरएम ने उनसे विभागीय पास या कमान दिखाने को कहा. यात्रा टिकट, कमान एवं पास तीनों में से कोई नहीं दिखाये जाने पर डीआरएम ने दोनों को आठ सौ रुपये जुर्माना देने का आदेश दिया. जुर्माना की बात सुन दोनों भड़क गये और डीआरएम से भिड़ गये.

Next Article

Exit mobile version