हाजीपुर में जाम के दौरान महिला की मौत मामले में एफआइआर दर्ज

हाजीपुर: बिहार में होमगार्ड के जवानों की ओर से बीते बुधवार को किये गये चक्का जाम के दौरान हाजीपुर में एक महिला की एंबुलेंस में ही मौत हो गयी थी. इस मामले में आज मृतक महिला के परिजनों ने 17 नामजद व 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. महिला को उसके परिजन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 21, 2015 1:55 PM

हाजीपुर: बिहार में होमगार्ड के जवानों की ओर से बीते बुधवार को किये गये चक्का जाम के दौरान हाजीपुर में एक महिला की एंबुलेंस में ही मौत हो गयी थी. इस मामले में आज मृतक महिला के परिजनों ने 17 नामजद व 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. महिला को उसके परिजन सीवान से एंबुलेंस के माध्यम से बेहतर इलाज के लिए पटना ले जा रहे थे.

मालूम हो कि आंदोलन पर डटे होमगार्ड के जवानों द्वारा कल हाजीपुर में सड़क जाम किये जाने के कारण अचानक सड़कों पर वाहनों की लंबी लाइन लग गयी. अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे होमगार्ड के जवानों ने शहर के मुख्य मार्गो पर यातायात व्यवस्था को पूरी तरह से ठप कर दिया था. इसी दौरान सड़क जाम में फंस जाने के कारण एक एंबुलेंस में सवार महिला मरीज को समय पर अस्पताल नहीं पहुंचाया जा सका और उसकी मौत हो गयी. महिला की मौत के बाद परजिन शव को लेकर रोते-बिलखते हुए हाजीपुर से वापस हो गये और आज उनकी ओर से मामला दर्ज कराया गया है.

Next Article

Exit mobile version