वैशाली में तेजप्रताप यादव ने जनता से पूछा सवाल, ”2020 में किसका वध होगा?”

वैशाली : बिहार में विधानसभा चुनाव होने में अभी वक्त है. लेकिन, नेताओं के शब्द बाण अभी से एक-दूसरे के ऊपर चलने लगे हैं. वहीं, राज्य की प्रमुख राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बयान से यहां की सियासी गर्मी बढ़ने लगी है. ताजा मामला आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव का है. तेजप्रताप यादव ने वैशाली में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 2:14 PM

वैशाली : बिहार में विधानसभा चुनाव होने में अभी वक्त है. लेकिन, नेताओं के शब्द बाण अभी से एक-दूसरे के ऊपर चलने लगे हैं. वहीं, राज्य की प्रमुख राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बयान से यहां की सियासी गर्मी बढ़ने लगी है. ताजा मामला आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव का है. तेजप्रताप यादव ने वैशाली में जनता से चौंकाने वाला सवाल किया. साथ ही बांसुरी की धुन से जनता को लुभाया.

बिहार के वैशाली में महाशिवरात्रि की पूर्व संध्या पर एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने एक चौंकाने वाला सवाल जनता से किया. तेजप्रताप ने कार्यक्रम में मौजूद जनसभा से सवाल किया कि ‘2020 में किसका वध होगा?
महाशिवरात्रि की पूर्व संध्या पर वैशाली में आयोजित एक कार्यक्रम में तेजप्रताप यादव ने मंच से लोगों को बांसुरी की धुन भी सुनायी. इस कार्यक्रम में आरजेडी नेता ने भगवान कृष्ण जैसी भाव-भंगिमा बनाकर लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया.

Next Article

Exit mobile version