मांगों को लेकर आशा व ममता करेंगी प्रदर्शन

हाजीपुर : बिहार चिकित्सा एवं जन स्वास्थ्य कर्मचारी संघ, जिला शाखा के सचिव मंडल की बैठक में सरकार की कथित दमनकारी नीति, परोक्ष छंटनी एवं आवंटन निर्गत नहीं किये जाने पर रोष व्यक्त किया गया. मंगलवार को सदर अस्पताल परिसर स्थित संघ भवन में आहूत बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सुधीर कुमार ने की. स्वास्थ्यकर्मियों की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2020 1:49 AM

हाजीपुर : बिहार चिकित्सा एवं जन स्वास्थ्य कर्मचारी संघ, जिला शाखा के सचिव मंडल की बैठक में सरकार की कथित दमनकारी नीति, परोक्ष छंटनी एवं आवंटन निर्गत नहीं किये जाने पर रोष व्यक्त किया गया. मंगलवार को सदर अस्पताल परिसर स्थित संघ भवन में आहूत बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सुधीर कुमार ने की.

स्वास्थ्यकर्मियों की लंबित मांगों पर चर्चा करते हुए संघ के नेताओं ने कहा कि इन मांगों की पूर्ति के लिए आंदोलन तेज किया जायेगा. जिलाधिकारी के समक्ष 25 फरवरी को महिला उपसमिति का प्रदर्शन होगा. वहीं, 27 फरवरी को आशा का रोषपूर्ण प्रदर्शन होगा.
बैठक में संघ का राज्य सम्मेलन आगामी मई महीने में हाजीपुर में आयोजित करने का निर्णय लिया गया. इसकी तैयारी के लिए स्वागत समिति का गठन किया गया. मौके पर संघ के जिला मंत्री वीरेंद्र कुमार, आशा संगठन के जिला मंत्री शंकर कुमार गुप्ता, राजेश रंजन, धीरेंद्र कुमार, उज्ज्वल कुमार, सावित्री कुमारी, पूनम कुमारी,मुन्नी कुमारी, सुरेंद्र प्रसाद सिंह, मनोज कुमार, राकेश कुमार सिंह, राधा सिन्हा, कुमारी आशा ने विचार व्यक्त किये.

Next Article

Exit mobile version