लूटपाट के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने की फायरिंग

हाजीपुर : नगर थाना क्षेत्र के गुदरी बाजार के पीछे मेदनीमल मोहल्ले के जगदंबा स्थान के समीप मंगलवार की दोपहर बाइक सवार दो बदमाशों ने एक युवक से लूटपाट के दौरान फायरिंग की. हालांकि गोलीबारी में युवक बाल-बाल बच गया. इधर गोली की आवाज सुनकर आस-पास के लोग जुट गये. लोगों को जुटते देख बाइक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2020 1:48 AM

हाजीपुर : नगर थाना क्षेत्र के गुदरी बाजार के पीछे मेदनीमल मोहल्ले के जगदंबा स्थान के समीप मंगलवार की दोपहर बाइक सवार दो बदमाशों ने एक युवक से लूटपाट के दौरान फायरिंग की. हालांकि गोलीबारी में युवक बाल-बाल बच गया. इधर गोली की आवाज सुनकर आस-पास के लोग जुट गये. लोगों को जुटते देख बाइक सवार दोनों बदमाश मौके से भाग निकले.

मिली जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के गुदरी बाजार के पीछे मेदनीमल मोहल्ले के जगदंबा स्थान के समीप बाइक सवार एक युवक को रोक कर दो की संख्या में रहे अपराधी लूटपाट करने लगे. घटना का विरोध करने पर अपराधियों ने फायरिंग कर दी लेकिन वह बाल-बाल बच गया. गोली की आवाज सुनकर लोगों को जुटते देख दोनों अपराधी पिस्तौल लहराते भाग निकले. घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी. पुलिस ने मौके से चार खोखा भी बरामद किया है.
इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने बताया गया कि नगर थाना क्षेत्र के जगदंबा स्थान के समीप गोली चलने की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गयी है. हालांकि अब तक किसी तरह को कोई आवेदन नहीं मिला है. आवेदन मिलने की बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version