आर्केस्ट्रा के दौरान हर्ष फायरिंग से रोका तो जमकर काटा बवाल, मची अफरा-तफरी

वैशाली : बिहारके वैशालीमें भगवानपुरके बड़ारू गांव मेंएक रिसेप्शन पार्टी में आर्केस्ट्राप्रोग्राम के दौरान हर्ष फायरिंग से मना करने परजमकरबवाल होने कीखबर है.हर्ष फायरिंगकरनेसेमना करने परआरोपियोंद्वारा घर पर चढ़कर अंधाधुंध फायरिंग करने का मामला प्रकाश में आया है. आरोपियों द्वारा अंधाधुंध फायरिंग किये जाने के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गयी. हालांकि, इस दौरान काफी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 13, 2020 5:46 PM

वैशाली : बिहारके वैशालीमें भगवानपुरके बड़ारू गांव मेंएक रिसेप्शन पार्टी में आर्केस्ट्राप्रोग्राम के दौरान हर्ष फायरिंग से मना करने परजमकरबवाल होने कीखबर है.हर्ष फायरिंगकरनेसेमना करने परआरोपियोंद्वारा घर पर चढ़कर अंधाधुंध फायरिंग करने का मामला प्रकाश में आया है. आरोपियों द्वारा अंधाधुंध फायरिंग किये जाने के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गयी. हालांकि, इस दौरान काफी संख्या में गांव वाले इकट्ठे हो गया. जिसके बाद आरोपियों को हथियार छोड़कर मौके से भागना पड़ा.

बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने एक राइफल और एक बंदूक को जब्त कर लिया. ग्रामीणों के मुताबिक, ऑर्केस्ट्रा के दौरान आरोपियों द्वारा हर्ष फायरिंग की जा रही थी जिससे मना करने परकाफी संख्या मेंपहुंचे लोगों ने अचानक अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया. पुलिस का कहना है कि आरोपियों द्वारा लाइसेंसी हथियार से हवाई फायरिंग की गयी है. ऐसे में पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version