हाजीपुर : बाघ एक्सप्रेस से 31 लाख रुपये बरामद

हाजीपुर : जीआरपी की टीम ने ट्रेनों की जांच के दौरान एक बैग से 31 लाख रुपये बरामद किये हैं. इस सिलसिले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. घटना हाजीपुर स्टेशन पर शनिवार की देर शाम की है. जीआरपी ने बाघ एक्सप्रेस ट्रेन डाउन में तलाशी के दौरान रुपये बरामद किये हैं. जीआरपी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 16, 2018 7:55 AM
हाजीपुर : जीआरपी की टीम ने ट्रेनों की जांच के दौरान एक बैग से 31 लाख रुपये बरामद किये हैं. इस सिलसिले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. घटना हाजीपुर स्टेशन पर शनिवार की देर शाम की है. जीआरपी ने बाघ एक्सप्रेस ट्रेन डाउन में तलाशी के दौरान रुपये बरामद किये हैं.
जीआरपी सूत्रों के अनुसार गुप्त सूचना मिली थी कि गोरखपुर से काठ गोदाम जा रही बाघ एक्सप्रेस की जेनरल बोगी से तस्करी का सामान लेकर एक तस्कर जा रहा है. जीआरपी प्रभारी ने आनन-फानन में एक टीम का गठन किया. जैसे ही बाघ एक्सप्रेस ट्रेन हाजीपुर स्टेशन पर पहुंची टीम ने ट्रेन को चारों तरफ से घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया.
इसी क्रम में जेनरल बोगी में सफर कर रहे एक युवक के बैग की तलाशी ली गयी. बैग में 31 लाख रुपये बरामद होते ही टीम ने उसे दबोच लिया. इस सिलसिले में युवक ने टीम को कुछ भी स्पष्ट नहीं बताया.

Next Article

Exit mobile version