बदमाशों ने शिक्षिका से चार लाख दस हजार रुपये छीने

बैंक से पैसा निकाल कर घर लौट रही थी शिक्षिका सीसीटीवी से मिले पुलिस को कई सुराग शिक्षक के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज हाजीपुर : नगर थाना क्षेत्र रामबालक चौक पर शुक्रवार कर उस समय अफरा-तफरी मच गयी, जब बाइक सवार दो बदमाशों ने बाइक पर बैठी एक शिक्षिका से दिनदहाड़े […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 17, 2018 4:43 AM

बैंक से पैसा निकाल कर घर लौट रही थी शिक्षिका

सीसीटीवी से मिले पुलिस को कई सुराग
शिक्षक के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज
हाजीपुर : नगर थाना क्षेत्र रामबालक चौक पर शुक्रवार कर उस समय अफरा-तफरी मच गयी, जब बाइक सवार दो बदमाशों ने बाइक पर बैठी एक शिक्षिका से दिनदहाड़े बैंग में रखे चार लाख दस हजार रुपये छिन कर फरार हो गये. जब तक महिला कुछ समझ पाती बाइक सवार दोनों अपराधी भाग निकले. महिला के द्वारा हल्ला करने की आवाज सुन आसपास के लोग जुट गये. मगर जब तक लोग जुटते बाइक सवार अपराधी दूर निकल चुके थे. लोगों ने घटना की सूचना नगर थाने को दी.
घटना तब घटी जब बाइक सवार शिक्षक अपने स्कूल की प्रभारी विभा देवी के साथ स्कूल से लौटने के बाद शिक्षक बबलू कुमार सिनेमा रोड स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से चार लाख रुपये निकाल कर बाइक से दोनों लोग घर जा रहे थे. जहां नगर थाना क्षेत्र के रामप्रसाद चौक के समीप बाइक सवार दो बदमाशों ने बाइक के पीछे बैठी शिक्षिका के हाथ से पैसे से भरा बैग छीन लिया. बैग छीनने के क्रम में महिला बाइक से गिर पड़ी.
महिला को बाइक से गिरते देख जब तक वहां पहुंचते बाइक सवार दोनों अपराधी काफी दूर निकल चुके थे. घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर आसपास के लोगों से पूछताछ भी की.
जांच के दौरान पुलिस घटनास्थल के समीप एक निजी नर्सिंग होम में लगी सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जहां से पुलिस को कई महत्वपूर्ण सुराग भी मिले हैं. इस संबंध में राजापाकर थाना क्षेत्र के अंधराबढ़ गांव निवासी बबलू कुमार ने नगर थाने में अज्ञात बाइक सवार दो अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.
आवेदन में बताया की बराटी ओपी उत्तरी स्थित नवसृजित विद्यालय स्कूल से स्कूल प्रभारी विभा देवी जो की बिदुपुर बाजार में ही डेरा लेकर रहती है, उनके साथ बाइक से निकला था. लगभग दो बजे के आसपास सिनेमा रोड स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से चेक से चार लाख दस हजार रुपये निकाला था. मेरी बाइक में डिक्की नहीं होने की वजह से विभा देवी ने अपने बैग में ही पैसे रख लिये थे. उस बैग में विभा देवी का एक मोबाइल दो पासबुक भी था. जिसे बाइक सवार दो बदमाशों ने बाइक के पीछे बैठी विभा देवी के हाथ से छिन कर फरार हो गये.
क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी
नगर थाना क्षेत्र के रामप्रसाद चौक पर बाइक सवार बदमाशों के द्वारा बाइक सवार एक शिक्षिका से चार लाख रुपये छीनने की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की है. घटनास्थल के समीप ही एक निजी नर्सिंग होम में लगे सीसीटीवी से पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण सुराग भी मिले हैं. पुलिस घटना के हर एक बिंदु पर जांच कर रही है.
सुनील कुमार, थाना प्रभारी, नगर थाना

Next Article

Exit mobile version