बाइक की डिक्की से उड़ाये दो लाख रुपये

हाजीपुर : नगर थाना क्षेत्र के अनवरपुर चौक स्थित एक दुकान के समीप लगी बाइक की डिक्की का ताला तोड़कर उचक्के दो लाख रुपये लेकर फरार हो गये. इस संबंध में दुकान के संचालक संजीत कुमार ने नगर थाने में दो लाख रुपये चोरी करने का मामला दर्ज कराया है. आवेदन में दुकान संचालक ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2017 5:55 AM

हाजीपुर : नगर थाना क्षेत्र के अनवरपुर चौक स्थित एक दुकान के समीप लगी बाइक की डिक्की का ताला तोड़कर उचक्के दो लाख रुपये लेकर फरार हो गये. इस संबंध में दुकान के संचालक संजीत कुमार ने नगर थाने में दो लाख रुपये चोरी करने का मामला दर्ज कराया है. आवेदन में दुकान संचालक ने बताया है कि अनवरपुर चौक के समीप उसकी मोबाइल का दुकान है.

बुधवार को दो लाख रुपये अपनी बाइक की डिक्की में रखकर वह कहीं जाने के लिए निकाला था. इसी बीच कुछ काम से दुकान में रुक गया. कुछ समय बाद जब दुकान से बाहर निकाल तो बाइक की डिक्की टूटी थी और डिक्की में रखे दो लाख रुपये गायब थे. आस-पास के लोगों से भी पूछताछ की मगर किसी ने डिक्की से पैसा निकालते नहीं देखा. वहीं दुकान के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे को जब खंगाला गया तो उसमें दिखा की एक युवक बाइक की डिक्की का ताला तोड़कर रुपये निकाला और बगल में खड़े बाइक सवार दो युवक के साथ बैठ कर फरार हो गया.

Next Article

Exit mobile version