गरमी से मिली राहत, जलजमाव से आफत

हाजीपुर सदर : शुक्रवार की सुबह हुई झमाझम बारिश से जहां एक ओर भीषण ऊमस भरी गरमी से राहत मिली, वहीं दूसरी ओर नगर के विभिन्न सड़कों पर जलजमाव ने लोगों के आवागमन में मुसीबतें भी खड़ी की. सुबह विभिन्न सड़कों पर राहगीरों व वाहन चालकों को जलजमाव के बीच से गुजरता देखा गया. वहीं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2017 9:47 AM
हाजीपुर सदर : शुक्रवार की सुबह हुई झमाझम बारिश से जहां एक ओर भीषण ऊमस भरी गरमी से राहत मिली, वहीं दूसरी ओर नगर के विभिन्न सड़कों पर जलजमाव ने लोगों के आवागमन में मुसीबतें भी खड़ी की. सुबह विभिन्न सड़कों पर राहगीरों व वाहन चालकों को जलजमाव के बीच से गुजरता देखा गया. वहीं शहर की सड़कों पर जलजमाव से बीच से होकर गुजरना लोगों के लिए मुश्किलों भरा रहा. हालांकि कुछ घंटों बाद नगर की कई सड़कों का पानी इधर-उधर चले जाने से उन सड़कों पर अब जलजमाव की समस्या नहीं रही. लेकिन अधिकांश सड़कों पर यहां-वहां अब भी जलजमाव है.
वहीं जल-जमाव के कारण छात्र-छात्राओं को स्कूल- कॉलेज जाने में परेशानी हुई. शहर के सदर अस्पताल के टीकाकरण कक्ष, इमरजेंसी वार्ड, चिकित्सक कक्ष, अस्पताल परिसर, उपाधीक्षक कार्यालय समेत विभिन्न जगहों पर जल जमाव हो गया. टीकाकरण कक्ष में जलजमाव के कारण दोपहर तक टीकाकरण का कार्य बाधित रहा.

Next Article

Exit mobile version