बिहार में कन्हैया कुमार के काफिले पर फिर हमला, ड्राइवर घायल

झंझारपुर(मधुबनी)/सुपौल : मधुबनी के झंझारपुर के ललित कर्पूरी स्टेडियम व सुपौल जिले के किसनपुर प्रखंड के सिसौनी में बुधवार को जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने सभा को संबोधित किया़ इस दौरान उन्होंने कहा कि एनआरसी व एनपीआर देश में भेदभाव करनेवाला है. संविधान मिटाने का अधिकार किसी को नहीं है. इसके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 6, 2020 8:23 AM
झंझारपुर(मधुबनी)/सुपौल : मधुबनी के झंझारपुर के ललित कर्पूरी स्टेडियम व सुपौल जिले के किसनपुर प्रखंड के सिसौनी में बुधवार को जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने सभा को संबोधित किया़ इस दौरान उन्होंने कहा कि एनआरसी व एनपीआर देश में भेदभाव करनेवाला है. संविधान मिटाने का अधिकार किसी को नहीं है.
इसके विरोध के लिए रणनीति तैयार कर ली गयी है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार देश को गुमराह कर रही है. धर्म के नाम पर बांट रही है. देश की समस्याओं से लाेगों का ध्यान भटकाने के लिए एनआरसी व एनपीआर लाया गया है.
हमलावरों पर सख्त कार्रवाई करे सरकार : भाकपा : पटना. भाकपा के राज्य सचिव सत्य नारायण सिंह ने सुपौल में कन्हैया कुमार पर हुए हमले की निंदा की है़ साथ ही सरकार से हमलावरों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है़ उन्होंने राज्य सरकार से मांग की है कि कन्हैया की यात्रा के दौरान सुरक्षा मुहैया करायी जाये.
सुपौल में कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला, ड्राइवर घायल
सुपौल़ जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के काफिले पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया, जिसमें उनकी गाड़ी का ड्राइवर घायल हो गया़ कन्हैया जिले के किसनपुर प्रखंड स्थित सिसौनी में सीएए, एनआरसी एवं एनपीआर के विरोध में आयोजित सभा में शामिल होने के बाद सड़क से सहरसा जा रहे थे. इसी दौरान काफिले पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. इसमें उनकी गाड़ी के चालक के सिर में चोट लगी़.

Next Article

Exit mobile version