बिहार : सीवान में बैंक ग्राहक सेवा केंद्र संचालक की गोली मार कर हत्या, डेढ़ लाख की लूट

सीवान : बिहार के सीवान में अपराधियों ने बैंक ऑफ इंडिया के सीएसपी संचालक की गोली मार हत्या कर दी और डेढ़ लाख रुपये लूटकरफरार हाेगये. घटना से विरोध में आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. घटना मैरवा थाना क्षेत्र के बड़का मांझा शिव मंदिर के निकट शुक्रवार की दोपहर की है.बैंक ग्राहक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 2, 2017 7:01 PM

सीवान : बिहार के सीवान में अपराधियों ने बैंक ऑफ इंडिया के सीएसपी संचालक की गोली मार हत्या कर दी और डेढ़ लाख रुपये लूटकरफरार हाेगये. घटना से विरोध में आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. घटना मैरवा थाना क्षेत्र के बड़का मांझा शिव मंदिर के निकट शुक्रवार की दोपहर की है.बैंक ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक देवेंद्र सिंह बैंक से रुपये लेकर आ रहे थे तभी अपराधियों ने उन्हें गोली मारकर उनसे डेढ़ लाख रुपये लूट लिए.

बैंक प्रबंधक को कारावास और 7.5 लाख का जुर्माना

गोली लगने के बाद घायलावस्था में देवेंद्र सिंह को परिजन इलाज के लिए सदर अस्पताल ला रहे थे.तभी रास्ते में उनकीमौत हो गयी. इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने सिवान-मैरवा मुख्य पथ को जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया.जिससे आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया. घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Next Article

Exit mobile version