पत्रकार हत्याकांड का आरोपी लड्डन मियां 72 घंटे की पुलिस रिमांड पर

पटना / सीवान : पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के मुख्य आरोपी लड्डन मियां को कोर्ट ने 72 घंटे के लिये पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. पहले पुलिसने कोर्ट से लड्डन मियां को एक सप्ताह के रिमांड पर भेजने की गुजारिश की थी,लेकिन कोर्ट ने शुक्रवार को 48 घंटे का रिमांड दिया था.आज पुलिस द्वारा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 4, 2016 6:06 PM

पटना / सीवान : पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के मुख्य आरोपी लड्डन मियां को कोर्ट ने 72 घंटे के लिये पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. पहले पुलिसने कोर्ट से लड्डन मियां को एक सप्ताह के रिमांड पर भेजने की गुजारिश की थी,लेकिन कोर्ट ने शुक्रवार को 48 घंटे का रिमांड दिया था.आज पुलिस द्वारा कोर्ट से दोबारा मांग किये जाने के बाद कोर्ट ने उस पर विचार करते हुए लड्डन मियां को 72 घंटे के रिमांड पर भेज दिया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक लड्डन मियां से पत्रकार हत्याकांड के सभी पहलुओं पर पूछताछ की जायेगी.

कोर्ट में किया था सरेंडर

लड्डन मियां की गिरफ्तारी के लिये पुलिस ने काफी प्रयास किया लेकिन उसने दो जून को कोर्ट में सरेंडर कर दिया था. पुलिस ने कोर्ट द्वारा 72 घंटे का रिमांड मिलने के बाद लड्डन को सीवान मंडल कारा से अपनी कस्टडी में लेकर नगर थाने आयी है, जहां उससे पूछताछ की जायेगी. इससे पहले पुलिस ने हत्याकांड में गिरफ्तार सभी सुपारी किलरों को कोर्ट के आदेश पर 2 दिन के रिमांड पर ले चुकी है. इन किलरों का रिमांड बढ़ाने के लिये भी पुलिस ने गुजारिश की थी. कोर्ट ने उसकी अवधि भी एक दिन के लिये बढ़ा दी है.

रोहित,रिशु और लड्डन से पूछताछ करेगी पुलिस

सीवान पुलिस अधीक्षक ने मीडिया को जानकारी दी कि पुलिस रोहित, रिशु और लड्डन तीनों से एक साथ पूछताछ करेगी. पुलिस का मानना है किआमने-सामने पूछताछ में घटना के बारे में सारी विस्तृत जानकारी निकलकर सामने आयेगी. एसपी ने कहा कि जरूरत पड़ी तो कोर्ट से इनकी रिमांड अवधि को और विस्तारित करने की मांग की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version