कानून व्यवस्था को ले एसपी ने थानाध्यक्षों का लगाया क्लास

सीवान : गुरुवार को एसपी नवीन संध्या ने सभी थानों के साथ क्राइम मीटिंग की इस दौरान कई थानों के थानाध्यक्षों की क्लास भी लगायी. इस मीटिंग में एसडीपीओ, डीएसपी, डीएसपी मुख्यालय अपने-अपने थाना क्षेत्रों में लूट हत्या डकैती चोरी चैन स्नैचिंग लंबित मामले के आंकड़ों से लेकर जेल से जमानत पर कितने आरोपित बाहर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2019 5:50 AM

सीवान : गुरुवार को एसपी नवीन संध्या ने सभी थानों के साथ क्राइम मीटिंग की इस दौरान कई थानों के थानाध्यक्षों की क्लास भी लगायी. इस मीटिंग में एसडीपीओ, डीएसपी, डीएसपी मुख्यालय अपने-अपने थाना क्षेत्रों में लूट हत्या डकैती चोरी चैन स्नैचिंग लंबित मामले के आंकड़ों से लेकर जेल से जमानत पर कितने आरोपित बाहर आये हुए हैं.

चोरी, लूट और हत्या को लेकर वाहन चोरी शहीद बढ़ते अपराध के मामले को लेकर एसपी नवीन चंद्र झा बड़े रूप में नजर आये. उन्होंने कि मीटिंग के दौरान आये दिन बढ़ते क्राइम ग्राफ को लेकर सबको चेतावनी भी दी. उन्होंने सीधे कार्रवाई करने का भी भेज देते हुए जिन थानों दावेदारों द्वारा लंबित मामलों के निष्पादन में चिंता बढ़ती जा रही है. पूरे अवगत कराया. साथ ही साथ जिले में सभी थानों को रात्रि गश्ती से लेकर सभी गति में मुस्तैदी से गश्त करने का निर्देश दिया.

Next Article

Exit mobile version