शहर में जाम के कारण लोगों को हुई परेशानी

सीवान : शहर में जाम की समस्या कम होने की तो दूर दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. गुरुवार को शहर के अधिकांश मार्गों पर जाम की समस्या उत्पन्न हो गयी. जिसके चलते लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. जाम से निजात दिलाने के लिए यातायात पुलिसकर्मी परेशान नजर आये. जाम की समस्या […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 8, 2019 12:44 AM

सीवान : शहर में जाम की समस्या कम होने की तो दूर दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. गुरुवार को शहर के अधिकांश मार्गों पर जाम की समस्या उत्पन्न हो गयी. जिसके चलते लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. जाम से निजात दिलाने के लिए यातायात पुलिसकर्मी परेशान नजर आये. जाम की समस्या तो शहर में पहले से ही चली आ रही है.

लेकिन इन दिनों जाम की समस्या कुछ ज्यादा ही बढ़ गयी है. इसके पीछे कई कारण है. एक तो मन-बढ़ वाहन चालक कचहरी स्टेशन से लेकर गोपालगंज मोड़ तक सड़क पर ही वाहन खाड़ा कर सवारी भर रहे हैं. इसके अलावा मुख्य मार्गों पर अतिक्रमण हो गया है और ठेला-खोमचा वालों की सुबह होते ही सड़क के किनारे दुकानें सज जा रही है.
जबकि कुछ जगहों पर सड़क की पटरी पर वाहन खड़ा किये जा रहे हैं. गुरुवार को तो सुबह दस बजे से ही शहर में जाम की समस्या उत्पन्न हो गयी. गोपालगंज मोड़, जेपी चौक अस्पताल मोड़ राजेंद्र पथ बबुनिया रोड में भी जाम की समस्या रही. वहीं यातायात अवर निरीक्षक ने कहा कि हर संभव लोगों को जाम से निजात दिलाने का प्रयास किया जाता है.

Next Article

Exit mobile version