सीवान : नशे के खिलाफ एसपी ने दिलायी शपथ

सीवान : शहर के पुलिस लाइन में सोमवार को एसपी नवीन चंद्र झा ने सभी पुलिस पदाधिकारियों और पुलिस के जवानों को राज्यव्यापी शपथ ग्रहण के दौरान शपथ दिलायी. इस दौरान शराब के किसी मामले में प्रति अपनी संलिप्तता और शराब नहीं पीने की शपथ दिलायी गयी. एसपी ने बताया कि पूरे सूबे में शराबबंदी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2019 4:11 AM

सीवान : शहर के पुलिस लाइन में सोमवार को एसपी नवीन चंद्र झा ने सभी पुलिस पदाधिकारियों और पुलिस के जवानों को राज्यव्यापी शपथ ग्रहण के दौरान शपथ दिलायी. इस दौरान शराब के किसी मामले में प्रति अपनी संलिप्तता और शराब नहीं पीने की शपथ दिलायी गयी. एसपी ने बताया कि पूरे सूबे में शराबबंदी कानून के तहत राज्यव्यापी शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, जिसमें सभी पुलिसकर्मियों ने शराब नहीं पीने व नहीं किसी शराब के मामले में संलिप्त होने की शपथ ली.

अगर हमारी शराब के मामले में संलिप्तता पायी गयी, तो हम पर भी कार्रवाई होगी. वहीं, सिसवन संवाददाता के अनुसार, चैनपुर ओपी थाना परिसर में सोमवार की शाम थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने ओपी में कार्यरत सभी पुलिस पदाधिकारियों व कर्मियों को अपने कार्यकाल एवं कार्यकाल समाप्त होने तक अपने दैनिक जीवन में शराब का सेवन नहीं करने का शपथ दिलायी.
शपथ के दौरान उन्होंने कहा कि अपने दैनिक जीवन में शराब से संबंधित गतिविधियों में किसी प्रकार से शामिल नहीं होंगे. शराबबंदी को लेकर जो विधि सम्मत कार्रवाई अपेक्षित है उसे करेंगे. यदि शराब से संबंधित किसी भी गतिविधि में शामिल पाया जाता हूं, तो नियमानुसार कठोर कार्रवाई का भागीदारी बनूंगा. इस दौरान गणेश चौहान, अनिल सिंह, जगनारायण राय आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version