पानी के लिए ग्रामीणों का प्रखंड कार्यालय पर हंगामा

परसा : व्याप्त जलसंकट की समस्या को लेकर दर्जनों ग्रामीणों ने प्रखंड मुख्यालय पहुंचकर बुधवार को प्रदर्शन किया. चांदपुरा पंचायत के गंगोई स्थित वार्ड दस की जनता ने जल की समस्या को लेकर हाथ में लिये तख्ती पर लिखित नारों के साथ प्रदर्शन में आये ग्रामीणों ने जल की मांग करते हुए वहां अविलंब जलसंकट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 20, 2019 5:22 AM

परसा : व्याप्त जलसंकट की समस्या को लेकर दर्जनों ग्रामीणों ने प्रखंड मुख्यालय पहुंचकर बुधवार को प्रदर्शन किया. चांदपुरा पंचायत के गंगोई स्थित वार्ड दस की जनता ने जल की समस्या को लेकर हाथ में लिये तख्ती पर लिखित नारों के साथ प्रदर्शन में आये ग्रामीणों ने जल की मांग करते हुए वहां अविलंब जलसंकट को दूर करने की आवाज उठायी.

ग्रामीणों में मुकेश कुमार, अजय कुमार, जगदीश साह, मोहित कुमार, अभय कुमार, उमेश महतो, राजीव कुमार, सुधीर सिंह, मुन्ना कुमार सहित दर्जनों ने शिकायत सुनाते हुए कहा कि चांदपुरा पंचायत के वार्ड नंबर 10 में सरकारी चापाकल एवं निजी चापाकल सहित सभी सूख चुके हैं. इस कारण लोगों को गांव से कुछ दूर जाकर दूसरे गांव से जाकर पानी लाना पड़ रहा है.
ग्रामीणों के प्रदर्शन की सूचना पर कार्यालय से बाहर निकले बीडीओ रजत किशोर सिंह ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं. बीडीओ ने आक्रोशित ग्रामीणों को जलसंकट की समस्या को दूर करने का आश्वासन दिया. उन्होंने तत्काल पीएचडी की अभियंता काजल शर्मा को मोबाइल पर सूचना देते हुए ग्रामीणों की मांग पर उस वार्ड में पहुंचकर सभी चापाकलों की जांच करते हुए उसे ठीक कराने का तत्काल निर्देश दिया. इसके बाद जाकर ग्रामीण मानने को राजी हुए.

Next Article

Exit mobile version