देर रात सीवान में हुई बड़ी दुर्घटना, पिकअप वैन और ट्रक की बीच जबरदस्‍त टक्कर, 7 की मौत, 9 घायल

सभी व्यक्ति पिकअप पर सवार होकर तिलक समारोह से लौट रहे थे घर सीवान : सीवान तरवारा मुख्य मार्ग पर सराय ओपी थाने के निजामपुर गांव के समीप पिक अप वैन तथा ट्रक की हुई आमने-सामने की टक्कर में पिकअप पर सवार सात व्यक्तियों की मौत हो गई. दुर्घटना में पिक अप वैन के परखच्चे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2019 6:49 AM
सभी व्यक्ति पिकअप पर सवार होकर तिलक समारोह से लौट रहे थे घर
सीवान : सीवान तरवारा मुख्य मार्ग पर सराय ओपी थाने के निजामपुर गांव के समीप पिक अप वैन तथा ट्रक की हुई आमने-सामने की टक्कर में पिकअप पर सवार सात व्यक्तियों की मौत हो गई. दुर्घटना में पिक अप वैन के परखच्चे उड़ गए .इस दुर्घटना में पिकअप पर सवार 9 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए रात्रि में ही सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. 7 लोगों की हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया.
मृतकों में गोरिया कोठी थाने के हरपुर टोला निवासी शिबू राम अजीत कुमार विकास कुमार बृजेश कुमार मनु कुमार साहेब हुसैन तथा लाल बाबू राम शामिल है. घायल राजाराम 12 साल अनूप कुमार 10 साल अच्छेलाल राम नागेंद्र का काम 20 साल अमरदीप राम 22 साल चालक पप्पू यादव 40 साल मंटु राम 12 साल कृष्णा राम 22 साल तथा धनराज राम 13 साल की हालत गंभीर होने के कारण पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.
घटना के संबंध में बताया जाता है कि गोरिया कोठी थाने के हरपुर टोला निवासी शिव नारायण राम की पुत्री का तिलक आसाव थाने के बाबा पत्तेजी गांव में विद्यार्थी राम के यहां गया था परिजनों ने बताया कि रात्रि 11:45 बजे खाना खाने के बाद पिक अप वैन पर घर जाने के लिए करीब 16 लोग सवार हो गए. रात्रि करीब 12:30 बजे सिवान तरवारा मुख्य मार्ग फाग निजामपुर गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रही ट्रक से आमने-सामने की टक्कर हो गई. पीछे से आ रहे लोगों ने गांव वालों की मदद से घायलों को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. घटना की सूचना मिलते ही एएसपी कांतेश कुमार मिश्र सदर अस्पताल पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली.

Next Article

Exit mobile version