आपत्तिजनक फोटो वायरल की धमकी देकर शादीशुदा युवक ने किशोरी को बुलाया और फिर…

सीवान : बिहार में सीवान जिले के मैरवा थाना क्षेत्र के कोराडा गांव में दो बच्चों के पिता द्वारा एक किशोरी को लेकर फरार होने की खबर इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. पीड़िता के पिता ने पुलिस थाना में इस बाबत प्राथमिकी दर्ज कराते हुए नाबालिग लड़की की बरामदगी की गुहार लगायी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 2, 2018 8:10 PM

सीवान : बिहार में सीवान जिले के मैरवा थाना क्षेत्र के कोराडा गांव में दो बच्चों के पिता द्वारा एक किशोरी को लेकर फरार होने की खबर इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. पीड़िता के पिता ने पुलिस थाना में इस बाबत प्राथमिकी दर्ज कराते हुए नाबालिग लड़की की बरामदगी की गुहार लगायी है. फिलहाल पुलिस पीड़िता को बरामद करने के साथ ही आरोपित युवक की तलाश में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक कोराडा गांव में दो बच्चों का पिता ने गांव के एक किशोरी को बहला-फुसलाकर पहले आपत्तिजनक वीडियो बना लिया. उसके बाद घरवालों को वायरल की धमकी देकरपहले लड़की को बुलाया औरफिर उसे लेकर फरार हो गया है. पीड़िता के पिता ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए बताया कि इस मामले को लेकर आरोपित के साथ कई बार मारपीट भी हो चुकी है. वहीं पुलिस दर्ज प्राथमिकी के आधार पर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version