रीगा में सीएसपी संचालक से 50 हजार रुपये की लूट

रीगा (सीतामढ़ी) : थाना क्षेत्र के मझौरा मोड़ पर गुरुवार को दिनदहाड़े अपाचे बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने पिस्टल के बल पर उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) के संचालक से 50 हजार रुपये लूट लिये. घटना दिन के लगभग एक बजे की बतायी जा रही है. लूट की घटना के बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 24, 2020 1:24 AM

रीगा (सीतामढ़ी) : थाना क्षेत्र के मझौरा मोड़ पर गुरुवार को दिनदहाड़े अपाचे बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने पिस्टल के बल पर उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) के संचालक से 50 हजार रुपये लूट लिये. घटना दिन के लगभग एक बजे की बतायी जा रही है. लूट की घटना के बाद अफरातफरी मच गयी.

सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया ने पुलिस बल के साथ पहुंचकर छानबीन की. पुलिस टीम ने अपराधियों के भागने की दिशा में पीछा भी किया, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी. घटना के संबंध में पीड़ित संचालक थाना क्षेत्र के इमली बाजार निवासी राजकुमार के आवेदन पर तीन अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

जानकारी के अनुसार, पीड़ित ग्राहक सेवा केंद्र संचालक दिन के लगभग 12.40 बजे बाइक पर सवार होकर रीगा बाजार स्थित बैंक की शाखा से उक्त रुपये लेकर सोनार बाजार चौक स्थित ग्राहकसेवा केंद्र जा रहा था. इसी क्रम में मझौरा मोड़ के पास नीले रंग की अपाचे बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक कर रोक दिया तथा पिस्टल के बल पर रुपयों से भरा बैग लूट लिया. घटना को अंजाम देकर तीनों अपराधी बाइक से उत्तर दिशा की ओर भाग निकले. थानाध्यक्ष ने बताया कि संचालकों को कैश ले जाने के समय पुलिस की मदद लेने का पूर्व में भी आग्रह किया जा चुका है. लूट की लगातार बढ़ती घटना को लेकर इस प्रकार की व्यवस्था की गयी है.

Next Article

Exit mobile version