रंगदारी नहीं मिलने पर अपराधियों ने सड़क निर्माण कंपनी के मुंशी को गोलियों से किया छलनी

सीतामढ़ी / रुन्नीसैदपुर : रंगदारी नहीं मिलने पर प्रखंड के महिंदबारा थाना क्षेत्र के कुंडल गांव स्थित मध्य विद्यालय के समीप सड़क निर्माण कार्य में लगे कंस्ट्रक्शन कंपनी के मुंशी विनोद राय को अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिनदहाड़े हत्या कर दी. घटना सोमवार की की है. अपराधियों ने मुंशी के शरीर में कुल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 8, 2019 8:07 AM

सीतामढ़ी / रुन्नीसैदपुर : रंगदारी नहीं मिलने पर प्रखंड के महिंदबारा थाना क्षेत्र के कुंडल गांव स्थित मध्य विद्यालय के समीप सड़क निर्माण कार्य में लगे कंस्ट्रक्शन कंपनी के मुंशी विनोद राय को अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिनदहाड़े हत्या कर दी. घटना सोमवार की की है. अपराधियों ने मुंशी के शरीर में कुल नौ गोली मारी है. पुलिस ने घटनास्थल के पास से एक परचा और 10 खोखा बरामद किया है. वारदात को अंजाम देने में शातिर और मोस्ट वांटेड अपराधी सरोज राय व राकेश राय ने हत्या की जिम्मेदारी ली है. बताया गया कि पांच की संख्या में अपराधी तीन अपाचे बाइक पर सवार थे, जो मंशी को घेर कर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. घटना को अंजाम देने के बाद पांचों अपराधी गिद्धा फुलवरिया की ओर फरार हो गये.

2.35 करोड़ से हो रहा सड़क निर्माण कार्य

महिंदबारा से सुगरीडीह जाने वाली सड़क में 3.313 किलोमीटर लंबे पथ के निर्माण हेतु 2,35,52,149 लाख रुपये की प्राक्कलित राशि से उक्त सड़क का निर्माण कार्य चल रहा था. ग्रामीण कार्य विभाग कार्य प्रमंडल बेलसंड के अधीन उक्त सड़क निर्माण की प्राक्कलित राशि 2.35 करोड़ है. निर्माण कार्य मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के सिवाईपट्टी बेलही लच्छी निवासी राम स्वार्थ राय करा रहे हैं. निर्माण स्थल पर मीनापुर थाना क्षेत्र के बंकुल गांव निवासी विनोद राय बतौर मुंशी काम कर रहे थे. घटना की सूचना मिलने पर सदर डीएसपी डा कुमार वीर धीरेंद्र, इंस्पेक्टर गोरख राम व महिंदबारा थानाध्यक्ष नीरज कुमार मिश्रा घटनास्थल पर पहुंचे. आवश्यक जांच-पड़ताल करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. सदर अस्पताल में संवेदक रामस्वार्थ राय ने बताया कि पूर्व में उनसे रंगदारी की मांग की गयी थी.

घटना के संबंध में आरक्षी अधीक्षक सुजीत कुमार ने कहा कि घटना की जांच-पड़ताल कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस नाकेबंदी कर सर्च अभियान चला रही है. परचा फेंक कर सरोज राय व राकेश राय के नाम से घटना की जवाबदेही ली गयी है.

Next Article

Exit mobile version