अांबेडकर की जयंती धूमधाम से मनाने का लिया निर्णय

भव्य शोभायात्रा निकाली जायेगी शेखपुरा : अनुसूचित जाति-जनजाति अधिकारी व कर्मचारी संघ इस बार बाबा साहब भीमराव अांबेडकर की जयंती धूमधाम से मनाने का निर्णय लिया है. संघ द्वारा इस अवसर पर भव्य शोभायात्रा निकाली जायेगी और जिले के अनुसूचित जाति के ख्याति प्राप्त प्रतिभा को सम्मानित करेगी. संघ के अध्यक्ष जिला कृषि पदाधिकारी लाल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 5:03 AM

भव्य शोभायात्रा निकाली जायेगी

शेखपुरा : अनुसूचित जाति-जनजाति अधिकारी व कर्मचारी संघ इस बार बाबा साहब भीमराव अांबेडकर की जयंती धूमधाम से मनाने का निर्णय लिया है.
संघ द्वारा इस अवसर पर भव्य शोभायात्रा निकाली जायेगी और जिले के अनुसूचित जाति के ख्याति प्राप्त प्रतिभा को सम्मानित करेगी. संघ के अध्यक्ष जिला कृषि पदाधिकारी लाल वचन राम की अध्यक्षता में इस संबंध में एक बैठक की गयी. बैठक में संघ के सचिव वरीय कोषागार पदाधिकारी शशिकांत आर्य,घनश्याम दास, दिवाकर दास सहित बड़ी संख्या में अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे. इस बैठक में बाबा साहब की जयंती यादगार तरीके से मनाने पर विचार किया गया.
नगर क्षेत्र के चांदनी चौक स्थित बाबा साहब की प्रतिमा के सामने से भव्य शोभा यात्रा निकाली जायेगी. इस बीच जयंती के पूर्व जिले के प्रतिभा को सम्मानित करने को लेकर उसकी खोज करने का भी निर्णय लिया गया. बैठक में निर्वाचित जनप्रतिनिधियों तथा ख्याति प्राप्त गणमान्य लोगों को भी बुलाने का निर्णय लिया गया.

Next Article

Exit mobile version