मामूली विवाद में दो पक्षों में मारपीट

नूरसराय : स्थानीय थाना क्षेत्र के नूरसराय-बिहारशरीफ मार्ग पर अवस्थित हेगनपुरा गांव सोमवार को करीब एक घंटे तक रणक्षेत्र के रूप में तब्दील हो गया. दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई, रोड़ेबाजी व फायरिंग भी हुई. इस घटना में किसी को गंभीर रूप से घायल होने की सूचना नहीं है. बताया जाता है कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2017 4:19 AM

नूरसराय : स्थानीय थाना क्षेत्र के नूरसराय-बिहारशरीफ मार्ग पर अवस्थित हेगनपुरा गांव सोमवार को करीब एक घंटे तक रणक्षेत्र के रूप में तब्दील हो गया. दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई, रोड़ेबाजी व फायरिंग भी हुई. इस घटना में किसी को गंभीर रूप से घायल होने की सूचना नहीं है. बताया जाता है कि सोमवार को एक चार पहिये वाहन का गेट खुला थी और वाहन गांव पास ही खड़ा था. इसी दौरान उसमें एक बाइक टकरा गयी. इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच नोंकझोंक के बाद मारपीट होने लगी.

गांव के ही एक युवक द्वारा झगड़ा करने से मना करने पर उसे थप्पड़ मारने के बाद मामला बढ़ गया. इसी बीच गांव की एक युवती उस रास्ते से मोबाइल से बात करते हुए गुजर रही थी. युवती का मोबाइल भीड़ में किसी ने झपट लिया. इसके बाद नाराज ग्रामीणों का एक गुट पवनसुत कोल्ड स्टोरेज के पास जमा हो गये और खेत में काम कर रहे लोगों के साथ मारपीट करने लगे.

खेत में काम कर रहे लोगों द्वारा हल्ला किये जाने के बाद दूसरे पक्ष के ग्रामीण वहां आ पहुंचे और दोनों पक्षों के बीच रोड़ेबाजी, लाठी डंडा चलने के बाद एक दो राउंड फायरिंग की गयी. घटना की सूचना मिलते ही नूरसराय के थानाध्यक्ष शशि रंजन दल बल के साथ मौके पर पहुंचे.

पुलिस के पहुंचने के बाद आपस में भिड़े ग्रामीण वहां से फरार हो गये. थानाध्यक्ष ने बताया कि हेगनपुरा गांव के दो गुटों के बीच छोटी सी बात को लेकर इतना बड़ा मामला हो गया. उन्होंने बताया कि इस मामले में किसी भी पक्ष द्वारा प्राथमिकी के लिए आवेदन नहीं दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है़

Next Article

Exit mobile version