छापेमारी में अंगरेजी शराब की 150 बोतलें बरामद

बरबीघा : बुधवार की देर रात रात्रि गश्ती के दौरान थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर नवीन कुमार एवं अन्य सहयोगी पदाधिकारियों के द्वारा प्रखंड विकास कार्यालय में अनलोडिंग हो रहे विदेशी शराब की एक बड़ी खेप बरामद कर ली गयी. मौके से वाहन चालक एवं व्यवसाई भाग गया. थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर नवीन कुमार ने बताया की बुधवार की रात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2017 12:38 AM

बरबीघा : बुधवार की देर रात रात्रि गश्ती के दौरान थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर नवीन कुमार एवं अन्य सहयोगी पदाधिकारियों के द्वारा प्रखंड विकास कार्यालय में अनलोडिंग हो रहे विदेशी शराब की एक बड़ी खेप बरामद कर ली गयी. मौके से वाहन चालक एवं व्यवसाई भाग गया. थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर नवीन कुमार ने बताया की बुधवार की रात गश्ती के दौरान जब हुए कोइरीबीघा से लौट रहे थे. तो उसी समय प्रखंड विकास कार्यालय के पीछे संदिग्ध अवस्था में कुछ युवकों को एक टेंपो से सामान उतारते देखे.

संदिग्ध अवस्था के कारण जब वहां पुलिस बल के साथ नवीन कुमार पहुंचे तो देखते ही अनलोडिंग करते लोग रफूचक्कर हो गये नवीन कुमार ने बताया की आठ कार्टूनों को खोलकर देखने पर रॉयल स्टैग नामक अंग्रेजी शराब की 150 बोतल शराब से भरी हुई सील पैक पायी गयी. टेंपो मालिक एवं टेंपो चालक पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

उन्होंने कहा कि टेंपो मालिक व संबंधित शराब व्यवसाई का पता लगाने के लिए टीम गठित कर दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version