बिहार : शेखपुरा में ग्रामीण बैंक की शाखा में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

शेखपुरा : बिहार में शेखपुरा टाऊन थाना क्षेत्र के पटेल चौक स्थित ग्रामीण बैंक शाखा में सोमवार की देर रात्री भीषण आगलगी की घटनामें लाखों के नुकसान की संभावना जतायी जा रही है. आगलगी की यह घटना संदिघ्ध बताई जा रही है. शाखा प्रबंधक आरके ठाकुर ने बताया की देर रात्री करीब 8.30 बजे अचानक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2017 9:40 PM

शेखपुरा : बिहार में शेखपुरा टाऊन थाना क्षेत्र के पटेल चौक स्थित ग्रामीण बैंक शाखा में सोमवार की देर रात्री भीषण आगलगी की घटनामें लाखों के नुकसान की संभावना जतायी जा रही है. आगलगी की यह घटना संदिघ्ध बताई जा रही है. शाखा प्रबंधक आरके ठाकुर ने बताया की देर रात्री करीब 8.30 बजे अचानक शाखा के खिड़कियों से कुछलोगों ने धुंआ देख कर शोर करना शुरू कर दिया. इसी दौरान मकान मालिक व खांडपर निवासी मनोज कुमार उर्फ मुनकी ने उनके आवास पर आकर घटना कीजानकारी दी.

जब तक घटना स्थल पर पहुंचते तब तक अग्निशामक की टीम दमकल के साथ मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटगये थे. इधर स्थानीय लोगों ने बताया की घटना स्थल पर बैंक शाखा प्रबंधकजब पहुंचे तब उनके पास चाभी नहीं रहने के कारण आग पर काबू पाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. हालांकि कुछ देर में ही कर्मी ने वहां पहुंच कर अगलगी की घटना के बीच शाखा का दरवाजा खोला.

इस घटना में समाचार लिखे जाने तक आग पर काबू पाने की कारवाई जारी थी. इस घटना में लाखों के फर्नीचर, दस्तावेज और बेसकीमती सामाग्रियां जलने की संभावना जताई जा रही है. वहीं अगलगी की घटना का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है.

Next Article

Exit mobile version