शेखपुरा मनरेगा जेई मर्डर केस : बालमुकुन्द की तलाश में झारखंड पहुंची SIT टीम

शेखपुरा:बिहारकेशेखपुरा में मनरेगा इंजीनियर उज्जवल राज हत्याकांड के मुख्य आरोपी व सरगना बालमुकुंद यादव की गिरफ्तारी को लेकर गठित एसआइटी की टीम ने शुक्रवार को झारखंड के कोडरमा में छापेमारी की.इस दौरान टीम ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि फरार बालमुकुन्द यादव पीआरएस सुनील कुमार समेत चार आरोपी पुलिस की पकड़ में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2017 8:35 PM

शेखपुरा:बिहारकेशेखपुरा में मनरेगा इंजीनियर उज्जवल राज हत्याकांड के मुख्य आरोपी व सरगना बालमुकुंद यादव की गिरफ्तारी को लेकर गठित एसआइटी की टीम ने शुक्रवार को झारखंड के कोडरमा में छापेमारी की.इस दौरान टीम ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि फरार बालमुकुन्द यादव पीआरएस सुनील कुमार समेत चार आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आ सके.

पुलिस कोगुप्त सूचना मिली थी की आरोपी बालमुकुन्द यादव घटना के बाद से कोडरमा में ही शरण ले रखा है. इसी क्रम मेंजेई हत्याकांड को लेकर एसडीपीओ अमित शरण के नेतृत्व में थानाध्यक्ष संतोष कुमारकीटीमने छापेमारीजारीहै. एसपी राजेन्द्र कुमार भील ने बताया कि यह टीम आसपास के राज्यों में आरोपी के संभावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी अभियान चलाएगी.

पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार हत्या को अंजाम देने के पश्चात अपराधी पड़ोसी राज्यों में उत्तर प्रदेश, झारखंड तथा पश्चिम बंगाल में भी अपना ठिकाना बना सकते हैं और कुछ संभावित ठिकानों पर इन अपराधियों की मौजूदगी की संभावना प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा जतायी जा रही है. वैसे में इन सभी ठिकानों को युद्ध स्तर पर खंगालने की दिशा में प्रशासन ने अपनी कार्रवाही पूरी तरह से तेज कर दी है.

गौरतलब है कि इससे पहले आसपास केकुछ जिलों में भी कई ठिकानों पर बालमुकुंद यादव समेत अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा बड़े पैमाने पर लगातार छापेमारी अभियान चलाया गया था. परन्तु इन इलाके में छापेमारी अभियानों में अभी तक पुलिस को कुछ खास हासिल नहीं हो पायी है और अपराधी अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है.

बता दें कि इंजीनियर हत्याकांड में कारे गांव निवासी शिक्षक बालमुकुंद यादव के अलावा पीआरएस सुनील कुमार तथा इंदाय मोहल्ला निवासी नंदन यादव तथा राजू यादव अभी भी कानून की गिरफ्त से दूर है तथा इस पूरे मामले में महज एक आरोपी धर्मेंद्र पासवान को गिरफ्तार किया जा सका है. इसमामलेकी जांचकेलिए गठित एसआइटी टीम में एसडीपीओ अमित शरण, थानाध्यक्ष संतोष कुमार के अलावा तीन सब इंस्पेक्टर शामिल है.

Next Article

Exit mobile version