घर में घुस कर नशेबाज ने मचाया उत्पात, विरोध करने पर युवक के गर्दन पर मारा चाकू

शेखपुर:बिहारके शेखपुरा में अरियरी थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद गांव में नशे की हालत में बदमाश एक घर में घुस कर जम कर उत्पात मचाया. इस दौरान विरोध करने पर बदमाश नशेबाज ने युवक के गर्दनपर चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. मंगलवार की देर शाम हुई इस घटना में तत्परता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 5, 2019 8:47 PM

शेखपुर:बिहारके शेखपुरा में अरियरी थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद गांव में नशे की हालत में बदमाश एक घर में घुस कर जम कर उत्पात मचाया. इस दौरान विरोध करने पर बदमाश नशेबाज ने युवक के गर्दनपर चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.

मंगलवार की देर शाम हुई इस घटना में तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने आरोपी सूरज चौहान को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी हुसैनाबाद के ही राधेश्याम चौहान का पुत्र बताया जाता है. घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि गांव के महादलित टोले में रहने वाले सागर मांझी के पुत्र रवि कुमार को जख्मी अवस्था में उपचार के लिए पीएचसी अरियरी में भर्ती कराया गया है. जबकि, नशे की हालत में गिरफ्तार सूरज की मेडिकल जांच को लेकर सदर अस्पताल भेज गया है.

अरियरी थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. घटनास्थल पर पीड़ित परिजनों ने बताया कि नशे की हालत में आरोपी सूरज जबरन घर में प्रवेश कर गया और जमकर हंगामा मचाने लगा. इस दौरान पीड़ित अशर्फी जब उसे घर से बाहर निकालने लगा तब मारपीट शुरू कर दिया और चाकू से उसके गर्दन पर प्रहार कर दिया. इस घटना में जख्मी अशर्फी की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी है.

Next Article

Exit mobile version