शेखपुरा : सुपारी लेकर करने गये थे युवक की हत्या कुख्यात सागर व हेमंत शेखपुरा से गिरफ्तार

शेखपुरा : संपत्ति विवाद को लेकर छोटे भाई की हत्या कराने को एक युवक ने डेढ़ लाख में सौदा कर पटना सिटी के दो शूटरों को सुपारी दी थी, लेकिन पुलिस ने साजिश को नाकाम करते हुए साजिशकर्ता, उसके सहयोगी व दोनों शूटरों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दोनों शूटरों के पास से एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 11, 2019 9:41 AM

शेखपुरा : संपत्ति विवाद को लेकर छोटे भाई की हत्या कराने को एक युवक ने डेढ़ लाख में सौदा कर पटना सिटी के दो शूटरों को सुपारी दी थी, लेकिन पुलिस ने साजिश को नाकाम करते हुए साजिशकर्ता, उसके सहयोगी व दोनों शूटरों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दोनों शूटरों के पास से एक कट्टा, दो कारतूस के साथ पांच मोबाइल फोन भी बरामद किया. एसपी दयाशंकर ने बताया कि सागर यादव, हेमंत राज के अलावा साजिश रचने वाले सगे भाई नरेंद्र कुमार और सतबिगही मुहल्ले में कोचिंग चलाने वाले ललित कुमार उर्फ लल्लू को गिरफ्तार कर लिया गया है.

24 जनवरी को सत्येंद्र पर हुआ था जानलेवा हमला : एसपी ने बताया कि शेखपुरा थाना क्षेत्र के बाइपास स्थित तीन मोहानी निवासी योगी महतो के पुत्र सत्येंद्र पर 24 जनवरी, 2019 की शाम अज्ञात अपराधियों ने फायरिंग की थी. इसमें सत्येंद्र जख्मी हो गया था. जख्मी सत्येंद्र ने टाउन थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. शेखपुरा-हुसैनाबाद रोड स्थित पनसल्ला के समीप पंप हाउस के सामने घटना को अंजाम दिया गया था.

Next Article

Exit mobile version