भाजपा की बैठक में भविष्य की योजना पर विचार

शिवहर : नगर मंडल भाजपा के मंडल पदाधिकारियों एवं वार्ड अध्यक्षों की बैठक मंडल अध्यक्ष जय प्रकाश गुप्ता के अध्यक्षता में संपन्न हुई .बैठक में मंडल प्रभारी जिला उपाध्यक्ष नंदकिशोर चौधरी जिला महामंत्री रामकृपाल शर्मा अनिल सिंह ने कार्यकर्ताओं के बीच पार्टी के भविष्य में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की जानकारी दी. बैठक में जिला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2017 4:29 AM

शिवहर : नगर मंडल भाजपा के मंडल पदाधिकारियों एवं वार्ड अध्यक्षों की बैठक मंडल अध्यक्ष जय प्रकाश गुप्ता के अध्यक्षता में संपन्न हुई .बैठक में मंडल प्रभारी जिला उपाध्यक्ष नंदकिशोर चौधरी जिला महामंत्री रामकृपाल शर्मा अनिल सिंह ने कार्यकर्ताओं के बीच पार्टी के भविष्य में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की जानकारी दी. बैठक में जिला महामंत्री रामकृपाल शर्मा एवं मंडल अध्यक्ष ने सभी कार्यकर्ताओं का आवाह्न किया है कि आजीवन सहयोग निधि के एकीकरण में तन मन से लगे जायें.

हर हाल में छह अप्रैल के पहले से इस कार्य को पूरा करें.पार्टी का स्थापना दिवस छह अप्रैल के दिन सभी वार्ड अध्यक्ष एवं कार्यकर्ताओं के यहां समारोह पूर्वक झंडा फहराया जाएगा. वहीं 14 अप्रैल को बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की जयंती समारोह भी भाजपा द्वारा धूमधाम से मनाया जायेगा. मौके पर पप्पू तिवारी ,नगर प्रभारी नंदकिशोर चौधरी, छोटू कुमार, मनोज कुमार,अभय कुमार के साथ दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version