किराना दुकान से लाखों की चोरी

अमनौर : रसूलपुर बाजार स्थित एक किराना दुकान में बुधवार की बीती रात अज्ञात चोरों ने ताला काटकर लाखों रुपये के समान व नकदी की चोरी की. घटना के संबंध में किराना व्यवसायी अंकुर ओझा ने बताया कि सुबह छह बजे दुकान पर आया तो देखा कि मेरी दुकान के मेन गेट का चारों ताला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 24, 2020 5:57 AM

अमनौर : रसूलपुर बाजार स्थित एक किराना दुकान में बुधवार की बीती रात अज्ञात चोरों ने ताला काटकर लाखों रुपये के समान व नकदी की चोरी की. घटना के संबंध में किराना व्यवसायी अंकुर ओझा ने बताया कि सुबह छह बजे दुकान पर आया तो देखा कि मेरी दुकान के मेन गेट का चारों ताला कटा हुआ था.

दुकान के अंदर गया तो देखा कि सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया गया था. हार्ड डिस्क, मॉनिटर के साथ काजू की चार पेटी, किसमिस की दस पेटी, हॉर्लिक्स एक केजी का 24 पीस, चीनी 40 बोरा अन्य महंगे सामान सहित ढाई लाख रुपये गायब थे.
जिसकी सूचना लोगों को दी. बगल के भी तीन दुकानदारों सुदर्शन ठाकुर, श्रीकांत पांडे, पंकज कुमार के दुकान का ताला कटा हुआ था. मगर उनलोगों का सामान चोरी होने से बच गया था. घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा, अमनौर थानाध्यक्ष विश्वमोहन राम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. थानाध्यक्ष विश्वमोहन राम ने बताया कि बहुत जल्द अपराधियों को गिरफ्त में लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version