छपरा : ताजिया जुलूस के दौरान बिजली का करंट लगने से दो युवक झुलसे, अस्पताल में भर्ती

छपरा : ताजिया जुलूस के दौरान बिजली का करंट लगने से दो युवक झुलस गये हैं. दोनों घायल युवकों को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, लोगों ने हादसे का कारण बिजली विभाग की लापरवाही बतायी है. इस संबंध में थाने में शिकायत भी दर्ज करायी गयी है. फिलहाल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 10, 2019 2:04 PM

छपरा : ताजिया जुलूस के दौरान बिजली का करंट लगने से दो युवक झुलस गये हैं. दोनों घायल युवकों को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, लोगों ने हादसे का कारण बिजली विभाग की लापरवाही बतायी है. इस संबंध में थाने में शिकायत भी दर्ज करायी गयी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार, छपरा मंडल कारा के दक्षिण रिमांड होम के पास से होकर मंगलवार की सुबह करीब पांच बजे ताजिया जुलूस गुजर रही थी. इसी बीच, बिजली के तार की चपेट में आने से शिव बाजार मोहल्ला निवासी 20 वर्षीय मोहम्मद मुस्तफा और छत्रधारी बाजार निवासी 28 वर्षीय अजय चौधरी झुलस गये. दोनों घायलों को आनन-फानन में सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि हर साल जिस इलाके से जुलूस गुजरती है. वहां की बिजली काट दी जाती है. लेकिन, इस बार बिजली विभाग की लापरवाही के कारण यह हादसा हो गया. इस संबंध में भगवान बाजार थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. घायलों में मोहम्मद मुस्तफा की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

Next Article

Exit mobile version