कैदियों के बीच बंटे चश्मे

छपरा : छपरा मंडल कारा में बंद 50 कैदियों के बीच मंगलवार को रोटरी क्लब ने चश्मे का वितरण किया. इन 50 कैदियों की जांच पूर्व में रोटरी क्लब के द्वारा ही की गयी थी. इनमें इन कैदियों में दृष्टि दोष पाया गया था. इसके बाद रोटरी क्लब ने इन कैदियों को जांच के पश्चात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2019 3:04 AM

छपरा : छपरा मंडल कारा में बंद 50 कैदियों के बीच मंगलवार को रोटरी क्लब ने चश्मे का वितरण किया. इन 50 कैदियों की जांच पूर्व में रोटरी क्लब के द्वारा ही की गयी थी. इनमें इन कैदियों में दृष्टि दोष पाया गया था. इसके बाद रोटरी क्लब ने इन कैदियों को जांच के पश्चात चश्मा प्रदान किया. छपरा मंडल कारा में मंगलवार को एक समारोह का आयोजन किया गया. इसमें मुख्य अतिथि के रूप में मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी नूर सुल्ताना मौजूद रहीं.

इस मौके पर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ने कहा कि रोटरी क्लब मानवता की सेवा करने वाला अग्रणी संस्थान है और कैदियों को चश्मा देकर रोटरी क्लब ने सामाजिक दायित्व का निर्वहन किया है. मौके पर रोटरी क्लब के अध्यक्ष डॉ बीके सिन्हा और सचिव अमरेंद्र कुमार सिंह के साथ रोटेरियन सुरेश प्रसाद सिंह, डॉ. एपी गौड़, सुमेश कुमार, सुनील कुमार, एडवोकेट पूर्णेंदु रंजन, एडवोकेट मनोज कुमार मौजूद थे.
लियो सदस्य ने नेपाल में रक्तदान कर बचायी जान
छपरा. अंतरराष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस इंटरनेशनल की स्थानीय युवा इकाई लियो क्लब, छपरा सारण के सदस्य नेपाल भ्रमण पर थे तभी उन्हें फेसबुक के माध्यम से पता चला कि काठमांडू में किसी जरूरतमंद मरीज को बी पोजिटिव ब्लड की आवश्यकता है. तब उन्होंने लियो क्लब काठमांडू से संपर्क किया एवं छपरा के कोषाध्यक्ष लियो संदीप गुप्ता ने अपना रक्त देकर नेपाली मरीज की जान बचायी.

Next Article

Exit mobile version