ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत

सोनपुर : सोनपुर-छपरा रेलखंड पर गुरुवार को एक महिला की मौत ट्रेन की चपेट में आने से हो गयी. महिला की मौत रेल ट्रैक को पार करने के दौरान हुई है या किसी चलती ट्रेन से गिरने के कारण हुई, इसका खुलासा नहीं हो सका है. लेकिन जिस तरह से महिला का शरीर टुकड़े में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 26, 2019 7:16 AM

सोनपुर : सोनपुर-छपरा रेलखंड पर गुरुवार को एक महिला की मौत ट्रेन की चपेट में आने से हो गयी. महिला की मौत रेल ट्रैक को पार करने के दौरान हुई है या किसी चलती ट्रेन से गिरने के कारण हुई, इसका खुलासा नहीं हो सका है. लेकिन जिस तरह से महिला का शरीर टुकड़े में हो गये हैं, उससे तो यही लगता है कि महिला की मौत ट्रैक को पार करने के दौरान हुई है. महिला किस ट्रेन से कटी या उसके साथ और कौन था, यह किसी को मालूम नहीं हो सका है.

यह घटना गौतम चौक के समीप रेल ट्रैक पर गुरुवार को लगभग 12.30 बजे की बतायी जा रही है. वहीं दूसरी ओर इस संबंध में कुछ लोगों का कहना है कि महिला अचानक ट्रेन के आगे आ गयी, जिसके कारण उसका शरीर दो टुकड़ों में बंट गया. इस संबंध में पूछे जाने पर जीआरपी थानाध्यक्ष ने कहा कि यह घटना मेरे क्षेत्र की नहीं है.
वहीं दूसरी ओर सोनपुर थानाध्यक्ष ने ऐसी किसी भी घटना की जानकारी से इन्कार किया है. कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि परिजन शव को आनन-फानन में उठा कर लेते गये. महिला कहां की रहने वाली थी, इस संबंध में स्पष्ट रूप से जानकारी नहीं है. वहीं, कुछ लोग कह रहे हैं कि महिला सोनपुर थाना क्षेत्र के परवेजाबाद के आसपास की थी.

Next Article

Exit mobile version