दो बाइकों और साइकिल की टक्कर में पांच घायल

डुमरी गांव के समीप हुआ हादसा मांझी : मांझी-दरौली मुख्य मार्ग पर डुमरी गांव के समीप हुई दो मोटरसाइकिलों तथा एक साइकिल की टक्कर में एक शिक्षक सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. आनन-फानन में सभी घायलों को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. वहां डाॅक्टरों ने प्राथमिक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 21, 2018 2:40 AM

डुमरी गांव के समीप हुआ हादसा

मांझी : मांझी-दरौली मुख्य मार्ग पर डुमरी गांव के समीप हुई दो मोटरसाइकिलों तथा एक साइकिल की टक्कर में एक शिक्षक सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. आनन-फानन में सभी घायलों को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. वहां डाॅक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद दो को चिंताजनक स्थिति में बेहतर इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया. घायलों में उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के जमालपुर के राजू गुप्ता, प्रद्युम्न महतो, पवन कुमार साह एवं करमनपूरा गांव के राहुल गुप्ता तथा मांझी थाना क्षेत्र के घोरघट गांव निवासी पुनदेव महतो बताये जाते हैं. पुनदेव तथा राजू गुप्ता को चिंताजनक स्थिति में छपरा रेफर किया गया है.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार दोनों मोटरसाइकिल सवार महेंद्रनाथ मंदिर से पूजा कर घर लौट रहे थे. इसी बीच डुमरी गांव से अपने घर से स्कूल आ रहे साइकिल सवार को अनियंत्रित दोनों मोटरसाइकिल चालकों ने ठोकर मार दी.

घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गयी.

Next Article

Exit mobile version