नशे में टुन्न पति ने ससुराल में पत्नी को चाकू मार किया जख्मी और उसके बाद…

छपरा : बिहार के छपरा में तरैया थाना क्षेत्र के तरैया नहर पुल के समीप एक नशेड़ी पति ने ससुराल में अपनी पत्नी को चाकू मार कर जख्मी किया. जख्मी महिला रूबी देवी का उपचार परिजनों ने रेफरल अस्पताल तरैया में कराया. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद रूबी देवी को छपरा रेफर कर दिया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 23, 2018 10:30 PM

छपरा : बिहार के छपरा में तरैया थाना क्षेत्र के तरैया नहर पुल के समीप एक नशेड़ी पति ने ससुराल में अपनी पत्नी को चाकू मार कर जख्मी किया. जख्मी महिला रूबी देवी का उपचार परिजनों ने रेफरल अस्पताल तरैया में कराया. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद रूबी देवी को छपरा रेफर कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार, स्व. बालेश्वर राम के बेटी दामाद के बीच किसी बात को लेकर तकरार हुई जिस पर दामाद रंजीत राम ने नशे की हालात में रात्रि में घर में घुसकर अपनी पत्नी रूबी देवी पर ताबड़-तोड़ चाकू से हमला कर दिया. शोर सुनकर परिजन जगे तब तक रंजीत फरार हो गया. बौखलाये परिजनों ने सोमवार की सुबह पचभिंडा में घूम रहे रंजीत को पकड़ लाये तथा जमकर पिटाई की. दामाद की ससुराल में पिटाई की खबर सुनकर तरैया थाना पुलिस पहुंचीं. बंधक बनाकर पिटाई कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर रंजीत को थाने ले गयी.

ये भी पढ़ें… प्रेमी संग शादी करने में जब बाधा बने परिजन तो नाबालिग ने…

Next Article

Exit mobile version