दरियापुर में ट्रक की चपेट में आने से वृद्ध की मौत

दरियापुर : थाना क्षेत्र के दरिहारा पंचायत स्थित बारवें गांव के सोनपुर-रेवा मुख्य सड़क पर अगले सुबह ट्रक की चपेट में आने से एक वृद्ध की मौत मौके पर ही हो गया. वृद्ध बारवें गांव के ही 72 वर्षीय जगरनाथ राय बताया जा रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, वृद्ध पेंशन के काम से गांव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2017 4:31 AM

दरियापुर : थाना क्षेत्र के दरिहारा पंचायत स्थित बारवें गांव के सोनपुर-रेवा मुख्य सड़क पर अगले सुबह ट्रक की चपेट में आने से एक वृद्ध की मौत मौके पर ही हो गया. वृद्ध बारवें गांव के ही 72 वर्षीय जगरनाथ राय बताया जा रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, वृद्ध पेंशन के काम से गांव में ही एक दुकानदार के पास आधार कार्ड का फोटो स्टेट करवाने के लिए जा रहा था तभी तेज गति से आ रहे अनियंत्रित ट्रक के चपेट में आ जाने से दबकर मौत हो गया.

परिजनों को घटना की जानकारी मिलते ही ट्रक को पकड़ने के लिए पीछा किया तबतक चालक ने परिस्थिति को समझते हुए ट्रक को छोड़कर फरार हो गया. घटना के बाद वृद्ध के आक्रोशित परिजनों ने शव को लेकर सोनपुर-रेवा मुख्य सड़क को जाम कर दिया तथा ट्रक अपने हवाले कर प्रदर्शन कर रहा था. वहीं घंटों बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस प्रशासन ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया तथा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया. साथ ही ट्रक को अपने कब्जे में लेकर थाने पर ले गया. वृद्ध को चार बेटे और एक बेटी है जिसमें सभी का विवाह हो गया हैं. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है.

Next Article

Exit mobile version