समस्‍तीपुर : ट्रक की चपेट में आने से दो सगे भाइयों की मौत, विरोध में सड़क जाम

समस्‍तीपुर : विभूतिपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर बाजार में ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार सगे भाई की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. मृतक की पहचान गांव के ही विनोद रजक के पुत्र अमित रजक (14) एवं छोटन रजक (10) के रूप में हुई है. ग्रामीणों ने भाग रहे ट्रक का पीछा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 26, 2017 6:26 PM

समस्‍तीपुर : विभूतिपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर बाजार में ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार सगे भाई की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. मृतक की पहचान गांव के ही विनोद रजक के पुत्र अमित रजक (14) एवं छोटन रजक (10) के रूप में हुई है. ग्रामीणों ने भाग रहे ट्रक का पीछा किया. मुस्तफापुर के निकट चालक ट्रक छोड़ भागने में सफल रहा.

विरोध में लोगो ने 3 घंटे तक रुसेरा दलसिंह सराय पथ को जाम रखा. मौके पर पहुंचे बीडीओ के आश्वासन के बाद ग्रामीण मानें और जाम हटाया जा सका. बताया गया कि ट्रक रोसड़ा के तरफ से आ रही थी.

एक साइकिल पर सवार होकर दोनों भाई खरीददारी करने बाजार जा रहे थे. इसी बीच ट्रक ने सायकिल सवार को ठोकर मार दी. दोनों भाइयों की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. घटना को लेकर गांव में शोक का वातावरण है.

Next Article

Exit mobile version