सड़क हादसों में कहीं कार के उड़े परखच्चे, तो कहीं घर में घुस गया हाइवा

पटना : बिहार में बुधवार की अहले सुबह घने कोहरे में हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए अस्पतालों में दाखिल करा दिया गया है. वहीं पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. बिहार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2016 10:26 AM

पटना : बिहार में बुधवार की अहले सुबह घने कोहरे में हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए अस्पतालों में दाखिल करा दिया गया है. वहीं पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. बिहार में कोहरे से होने वाले गंभीर सड़क हादसों का आलम यह है कि कहीं कार के परखच्चे उड़ गये, तो कहीं हाइवा ही घर में घुस गया.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार अहले सुबह बिहार के औरंगाबाद जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-दो स्थित मुंसी बिगहा के पास एक इंडिगो कार की सामने खड़े ट्रक से जबरदस्त टक्कर हो गयी, जिससे उसके परखच्चे उड़ गये. इस घटना में कमात निवावसी कार चालक दीपक कुमार की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि ट्रक का सह-चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

वहीं, बिहार के सारण जिला स्थित मसरख में राज्य मार्ग संख्या-37 पर छपिया बिंद टोली गांव के पास ट्रक और कार की टक्कर हो गयी. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. इसमें अभी तक मृतकों की पहचान नहीं की जा सकी है.
घने कोहरे में बुधवार को समस्तीपुर के पूसा के पास मोरसंड में एक सवारियों से भरी बस पलट गयी, जिसमें दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये. स्थानीय निवासियों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. बस पूसा से समस्तीपुर जा रही थी.

इसके अलावा, वैशाली में गोरौल के भिखनपुरा गांव के पास एक हाइवा अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक घर में घुस गया. हालांकि, इस हादसे में घर लोगों की जान बाल-बाल बच गयी. बताया जाता है कि एपीएचसी के डॉक्टर भी बाल-बाल बच गये.

Next Article

Exit mobile version