नवजात के शव को नोच रहे थे कुत्ते, तमाशा देखने जुटी रही भीड़…

समस्तीपुर : लाख कोशिशों के बावजूद समाज का घिनौना चेहरा नहीं बदल रहा है. आये दिन ऐसी घटनायें सामने आती हैं, जिसे जानकार सभ्य समाज पर शर्मिंदगी के सिवा कुछ नहीं आती. ऐसी ही एक घिनौनी घटना समस्तीपुर के कल्यापुर से सामने आयी है. जहां कुत्ते और कौवे नवजात के शव को नोच रहे थे. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 8:08 PM

समस्तीपुर : लाख कोशिशों के बावजूद समाज का घिनौना चेहरा नहीं बदल रहा है. आये दिन ऐसी घटनायें सामने आती हैं, जिसे जानकार सभ्य समाज पर शर्मिंदगी के सिवा कुछ नहीं आती. ऐसी ही एक घिनौनी घटना समस्तीपुर के कल्यापुर से सामने आयी है. जहां कुत्ते और कौवे नवजात के शव को नोच रहे थे. खबर मिली तो बड़ी संख्या में लोग तमाशा देखने पहुंचे. बाद में लोगों ने शव को मिट्टी में दबाकर कर्तव्य को पूरा समझ लिया. मामले को लेकर पुलिस ने जांच का रटा-रटाया बयान दोहराया है.

सभ्य समाज में ऐसी घटना क्यों?
बताया जाता है कल्याणपुर स्कूल के गार्ड की नजर नवजात के शव को नोचते कुत्तों और कौवे पर पड़ी. उसने तुरंत आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद लोग मौके पर पहुंचे और कुछ देर बाद नवजात के शव को मिट्टी में दबा दिया. ग्रामीणों की मानें तो अवैध नर्सिंग होम के कारण ऐसी घिनौनी घटनायें सामने आ रही हैं. पुलिस ने जांच की बात कही है. बड़ा सवाल यह है कि आखिर कब तक सभ्य समाज से ऐसी घटनायें सामने आती रहेगी. आखिर ऐसी घटनाओं पर कब लगाम लगेगा.

Next Article

Exit mobile version