समस्तीपुर में मिनी गन फैक्टरी का उद्भेदन, भारी संख्या में अर्धनिर्मित हथियार बरामद

समस्तीपुर : जिले के बंगरा थाना क्षेत्र के गद्दोपुर गांव में बुधवार को पुलिस ने मिनी गन फैक्टरी का उद्भेदन किया है. इस दौरान मो मंजूर के घर से पुलिस ने काफी संख्या में अर्धनिर्मित पिस्टल एवं हथियार बनानेवाला औजार भी बरामद किया गया है. पुलिस ने मौके से गृहस्वामी मो मंजूर के साथ दो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2020 2:41 PM

समस्तीपुर : जिले के बंगरा थाना क्षेत्र के गद्दोपुर गांव में बुधवार को पुलिस ने मिनी गन फैक्टरी का उद्भेदन किया है. इस दौरान मो मंजूर के घर से पुलिस ने काफी संख्या में अर्धनिर्मित पिस्टल एवं हथियार बनानेवाला औजार भी बरामद किया गया है. पुलिस ने मौके से गृहस्वामी मो मंजूर के साथ दो कारीगर के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया कारीगर मुंगेर जिले का रहनेवाला बताया जा रहा है.

सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार ने पुष्टि करते हुए कहा है कि गिरफ्तार लोगों की निशानदेही पर पुलिस अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी में जुटी है. मालूम हो कि सदर डीएसपी के नेतृत्व में छापेमारी कर रही टीम में मुफस्सिल थानाध्यक्ष विक्रम आचार्य के साथ-साथ बंगरा, ताजपुर आदि थानों के कई पुलिस कर्मी शामिल हैं. बताया जाता है कि पुलिस को बंगरा में हथियार बनाये जाने की गुप्त सूचना मिली थी. सूचना के बाद सदर डीएसपी के नेतृत्व में छापेमारी के लिए टीम का गठन किया गया. टीम ने सुबह के करीब सात बजे गद्दोपुर के मो मंजूर के यहां छापा मारा. बताया जाता है कि गृहस्वामी मुंगेर के इन कारीगरों को अपने घर पर रख कर गन फैक्टरी चला रहा था.

Next Article

Exit mobile version