व्यवसायी के पूरे परिवार को बंधक बना कर डकैतों ने नकदी समेत पांच लाख की संपत्ति लूटी, परिजनों को मारपीट कर किया जख्मी

दलसिंहसराय : भगवानपुर चकशेखु वार्ड एक के रहनेवाले व्यवसायी संतोष श्रीवास्तव के घर रविवार की रात भीषण डकैती हुई. विरोध करने पर डकैतों ने गृहस्वामी संतोष श्रीवास्तव के साथ-साथ उनकी पत्नी, दो बेटी के साथ भी मारपीट की. गम्भीर रूप से घायल संतोष श्रीवास्तव को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 12, 2019 12:18 PM

दलसिंहसराय : भगवानपुर चकशेखु वार्ड एक के रहनेवाले व्यवसायी संतोष श्रीवास्तव के घर रविवार की रात भीषण डकैती हुई. विरोध करने पर डकैतों ने गृहस्वामी संतोष श्रीवास्तव के साथ-साथ उनकी पत्नी, दो बेटी के साथ भी मारपीट की. गम्भीर रूप से घायल संतोष श्रीवास्तव को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

बताया जाता है कि हथियार के बल पर डकैतों ने चार लाख रुपये नकद सहित कुल पांच लाख रुपये मूल्य के समान लूट लिये. घटना की सूचना पर डीएसपी कुंदन कुमार, थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र, शिवकांत त्रिपाठी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की.

बताया जाता है कि गृहस्वामी संतोष श्रीवास्तव, उनकी पत्नी रिंकी देवी, दो बेटी शालू कुमारी और मोनी कुमार के साथ एक ही कमरे में सोये थे. रात के करीब 12 बजे के आसपास घर के छत के सीढ़ी का गेट तोड़ कर घर के अंदर प्रवेश कर पूरे परिवार को बंधक बनाकर घर में घंटों लूटपाट की. इस दौरान विरोध करने पर मारपीट की. गृहस्वामी के अनुसार, करीब छह की संख्या में डकैत घर मे घुसे थे. जबकि, दो से तीन घर के बाहर थे. सभी डकैतों ने अपना चेहरा ढंक रखा था.

Next Article

Exit mobile version