प्रेम-प्रसंग में रची गयी साजिश, 10 लाख रुपये देकर सुपारी किलर से करायी गयी प्रेमी की हत्या, सुपारी किलर गिरफ्तार

समस्तीपुर : तेलंगाना के नालपाड़ा इलाके में हुई हत्या के एक मामले में तेलंगाना पुलिस ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से मंगलवार को मुफस्सिल थाने के जगतसिंहपुर गांव से एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. पकड़ा गया युवक सुभाष शर्मा सुपारी किलर है. सुभाष शर्मा ने तेलंगाना के नालपाड़ा इलाके में विगत 14 सितंबर को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 18, 2018 3:29 PM
समस्तीपुर : तेलंगाना के नालपाड़ा इलाके में हुई हत्या के एक मामले में तेलंगाना पुलिस ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से मंगलवार को मुफस्सिल थाने के जगतसिंहपुर गांव से एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. पकड़ा गया युवक सुभाष शर्मा सुपारी किलर है. सुभाष शर्मा ने तेलंगाना के नालपाड़ा इलाके में विगत 14 सितंबर को प्रणव कुमार नामक एक युवक की हत्या की थी. पूछताछ के दौरान सुभाष शर्मा ने पुलिस को बताया कि हत्या की एवज में उसे दस लाख रुपये मिले थे.
तेलंगाना पुलिस की माने तो प्रणव कुमार की हत्या प्रेम-प्रसंग में हुई है. उसकी हत्या की साजिश रचने वालों ने प्रणव कुमार की हत्या के लिए दस लाख रुपये में सुपारी सुभाष शर्मा को दी थी. सुभाष शर्मा के आपराधिक रिकार्ड को खंगालने में स्थानीय पुलिस जुटी है. पूछताछ के बाद सुपारी किलर सुभाष शर्मा को तेलंगाना पुलिस के हवाले कर दिया गया.

Next Article

Exit mobile version