राजकीय सम्मान के साथ सुपुर्द-ए-खाक हुए विधायक डॉ अब्दुल गफूर

सहरसा : बिहार में महिषी विधानसभा के विधायक राज्य सरकार के पूर्व मंत्री अब्दुल गफूर के पार्थिव शरीर को बुधवार को उनके पैतृक गांव बहोरवा में राजकीय सम्मान के साथ सुपूर्दे खाक किया गया. मंगलवार को दिल्ली से विशेष विमान से पटना और देर रात पटना से शव के बहोरवा आने के बाद डॉ गफूर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 29, 2020 8:01 PM

सहरसा : बिहार में महिषी विधानसभा के विधायक राज्य सरकार के पूर्व मंत्री अब्दुल गफूर के पार्थिव शरीर को बुधवार को उनके पैतृक गांव बहोरवा में राजकीय सम्मान के साथ सुपूर्दे खाक किया गया. मंगलवार को दिल्ली से विशेष विमान से पटना और देर रात पटना से शव के बहोरवा आने के बाद डॉ गफूर के अंतिम दर्शन को भीड़ उमड़ी रही. डीएम शैलजा शर्मा, एसपी राकेश कुमार, डीडीसी राजेश कुमार सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के समक्ष दिवंगत विधायक के पार्थिव शरीर को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया.

रहमानी हाई स्कूल मैदान में जनाजे की नमाज अता कर हजारों लोगों ने मृतात्मा की शांति व परिजनों को धैर्य प्रदान करने की शक्ति देने की प्रार्थना की. क्षेत्रीय सांसद दिनेश चंद्र यादव, राज्य सरकार के पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्धिकी, सहरसा विधायक अरुण कुमार, सिमरी विधायक जफर आलम, पिपरा विधायक यदुवंश यादव सहित कई स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने गफूर के पार्थव शरीर पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया. उनके पार्थिव शरीर पर मिट्टी डालने वालों की भी होड़ लगी रही.

मालूम हो कि महिषी के विधायक डॉ अब्दुल गफूर का निधन सोमवार की देर रात दिल्ली के आइएलबीएस हॉस्पीटल में हो गया. वे लंबी अवधि से लिवर के संक्रमण से पीड़ित थे. पिछले माह ही उन्हें पटना के आइजीएमएस एवं पारस के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था. एम्स से वापस पटना आने के बाद उन्हें फिर से पारस में भर्ती कराया गया. जहां फिर से तबीयत गंभीर होने के बाद उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाकर आइएलबीएस हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया. जहां उन्होंने आखिरी सांस ले दुनिया को अलविदा कह दिया.

Next Article

Exit mobile version