लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, दो गिरफ्तार

गल्ला व्यवसायी की दुकान पर हुई थी लूट सिमरी : बीते सोमवार की शाम सिमरी बख्तियारपुर-सोनवर्षाराज एनएच 107 पर रंगिनिया स्कूल चौक के निकट गल्ला व्यवसायी वीरेंद्र भगत की दुकान पर हुए लूटकांड का उद्भेदन हो गया है. इस घटना में पुलिसिया चुस्ती बरतते हुए बख्तियारपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बलवाहाट ओपी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2017 4:50 AM

गल्ला व्यवसायी की दुकान पर हुई थी लूट

सिमरी : बीते सोमवार की शाम सिमरी बख्तियारपुर-सोनवर्षाराज एनएच 107 पर रंगिनिया स्कूल चौक के निकट गल्ला व्यवसायी वीरेंद्र भगत की दुकान पर हुए लूटकांड का उद्भेदन हो गया है. इस घटना में पुलिसिया चुस्ती बरतते हुए बख्तियारपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बलवाहाट ओपी क्षेत्र के ऐनी गांव से लूट में शामिल छोटू सिंह और राजू सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. गिरफ्तार अपराधी छोटू सिंह और राजू सिंह के पास से घटना में इस्तेमाल की गयी एक लाल रंग की बिना नंबर की अपाची गाड़ी और उन्नीस हजार नगद बरामद किया गया. वहीं उसकी निशानदेही पर एकपड़हा गांव के एक बगीचे से दुकान का गल्ला बरामद किया गया.
एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बताया कि छोटू सिंह पूर्व से ही अपराधी चरित्र का है. इस पर बलवा ओपी में ही छह अपराधिक मामले दर्ज हैं. एसडीपीओ ने कहा कि इस मामले में कई और की गिरफ्तार की जायेगी. उन्होंने कहा कि थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम गठित कर विभिन्न थानाध्यक्ष के साथ मंगलवार की रात से विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की गयी थी. जिसके बाद अपराधी पकड़ में आये. इस मौके पर बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार, अनि अनिल कुमार, अनि राजेंद्र प्रसाद सिंह, सअनि अंबिका प्रसाद, सअनि अजित कुमार सहित अन्य मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version