दिल्ली में आज थमेगा प्रचार जदयू ने झोंकी पूरी ताकत

पटना : दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर शुक्रवार को प्रचार-प्रसार का शोर थम जायेगा और 23 अप्रैल को वोटिंग होगी. इस चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों अौर प्रत्याशियों ने ताकत झोंक दी है. जदयू के नेता-कार्यकर्ता भी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार-प्रसार में जी तोड़ मेहनत कर हैं. दिल्ली में ही कैंप […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2017 6:35 AM
पटना : दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर शुक्रवार को प्रचार-प्रसार का शोर थम जायेगा और 23 अप्रैल को वोटिंग होगी. इस चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों अौर प्रत्याशियों ने ताकत झोंक दी है. जदयू के नेता-कार्यकर्ता भी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार-प्रसार में जी तोड़ मेहनत कर हैं. दिल्ली में ही कैंप कर रहे पार्टी के कई बड़े नेताओं ने गुरुवार को भी जमकर जनसंपर्क अभियान, रोड शो कर पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील की. पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह सांसद आरसीपी सिंह सभी वार्डों में चुनावी सभाएं कर रहे हैं. विधान पार्षद रणवीर नंदन और जदयू नेता छोटू सिंह ने शालीमार बाग के क्षेत्र में वार्ड संख्या 63 के प्रत्याशी मनोज कुमार निगम के पक्ष में जनसंपर्क अभियान चलाया है.
वहीं, रोहिणी इलाके के वार्ड नंबर 31 में पार्टी प्रत्याशी सरिता देवी के पक्ष में समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने प्रचार किया. उनके साथ विधायक रमेश कुशवाहा, जदयू कार्यकारिणी के सदस्य नंदकिशोर कुशवाहा भी रहें. उधर, ग्रेटर कैलाश स्थित वार्ड नंबर 86 की जदयू प्रत्याशी निर्मला पंवार की जीत सुनिश्चित करने के लिए विधान पार्षद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी, संजीव कुमार सिंह व प्रदेश महासचिव डॉ. नवीन कुमार आर्य सहित दर्जनों नेताओं ने जमरूथपुर में जनसंपर्क अभियान चलाया. इनके अलावा वार्ड 44 में सांसद कौशलेंद्र कुमार, राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष अंजुम आरा, युवा जदयू के प्रवक्ता ओम प्रकाश सिंह सेतु के नेतृत्व में जनसभा का आयोजन किया गया. पार्टी प्रत्याशी मोनिका देवी के पक्ष में वोट मांगा. इनके अलावा अशोक पटेल, विपीन कुमार यादव, प्रेम मुखिया, शिया शरण ठाकुर, जितेंद्र कुमार समेत अन्य मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version