PM नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार दिखे एक पोस्टर पर

पटना : बिहार की राजधानी पटना इन दिनों प्रकाशमय हो गयी है. गुरु गोविंद सिंह के 350वें प्रकाशोत्सव को लेकर पटना सिटी और गांधी मैदान में श्रद्धालुओं का तांता लगा हुआ है. इस दौरान श्रद्धालुओं के स्वागत और प्रकाशोत्सव के अवसर पर दीवार पर टंगे एक पोस्टर पर सबका ध्यान जा रहा है. वह पोस्टर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 5, 2017 11:06 AM

पटना : बिहार की राजधानी पटना इन दिनों प्रकाशमय हो गयी है. गुरु गोविंद सिंह के 350वें प्रकाशोत्सव को लेकर पटना सिटी और गांधी मैदान में श्रद्धालुओं का तांता लगा हुआ है. इस दौरान श्रद्धालुओं के स्वागत और प्रकाशोत्सव के अवसर पर दीवार पर टंगे एक पोस्टर पर सबका ध्यान जा रहा है. वह पोस्टर है नीतीश कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी का. दोनों का एकसाथ पोस्टर लगा है. राजधानी के कई चौक-चाराहों पर इस तरह के पोस्टर लगाये गये हैं. पोस्टर में सीएम नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री की पगड़ी वाली तस्वीर लगायी गयी है, साथ ही दोनों को विकास पुरुष लिखा गया है. एनडीए से अलग होने के बाद यह पहला मौका है जब पोस्टर में नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार एक साथ दिखे हैं.

पोस्टर पर पहले हुआ था विवाद

गौरतलब हो कि पीएम नरेंद्र मोदी को भाजपा ने लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री के रूप में प्रोजेक्ट किया उसके बाद नीतीश कुमार ने एनडीए से अलग अपना रास्ता चुन लिया. इतना ही नहीं जब एक बार गुजरात के मुख्यमंत्री रहते नरेंद्र मोदी की तसवीर नीतीश कुमार के साथ अखबारों में छप गयी थी. उसके बाद सियासत काफी गरमा गयी थी और बयानबाजी का दौर चला था. बाद में नीतीश कुमार ने बीजेपी नेताओं के साथ होने वाले भोज कार्यक्रम को भी रद्द कर दिया था.

सियासी पारा गरम होने की आशंका

पोस्टर को उमेश नाम के किसी समाजसेवी ने लगाया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस पोस्टर के बाद भी बिहार की सियासत में बवाल मच सकता है. कुछ लोगों का मानना है कि नीतीश कुमार के साथ पीएम का पोस्टर सामने आने के बाद बयानबाजी और कयासों का दौर एक बार फिर शुरू हो सकता है.

Next Article

Exit mobile version