पटना जंक्शन पर सबसे ज्यादा देखा जा रहा था पोर्न साइट्स, रेलवे ने किया ब्लॉक

पटना : पटना जंक्शन पर मुफ्त वाई-फाई उपभोक्ताओं द्वारा पॉर्न साइट्स देखे जानेकामामला प्रकाश में आनेके बाद रेलवे नेइन तरह की साइटों को ब्लॉक कर दिया है. पूर्व मध्य रेलवे के सीपीआरओ अरविंद रजक ने कहा कि रेलवे पटना जंक्शन पर उपभोक्ताओं को फ्री में वाई-फाई सुविधा देती है, लेकिन पॉर्न साइट्स देखे जाने के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 26, 2016 2:02 PM

पटना : पटना जंक्शन पर मुफ्त वाई-फाई उपभोक्ताओं द्वारा पॉर्न साइट्स देखे जानेकामामला प्रकाश में आनेके बाद रेलवे नेइन तरह की साइटों को ब्लॉक कर दिया है. पूर्व मध्य रेलवे के सीपीआरओ अरविंद रजक ने कहा कि रेलवे पटना जंक्शन पर उपभोक्ताओं को फ्री में वाई-फाई सुविधा देती है, लेकिन पॉर्न साइट्स देखे जाने के कारणअबइसतरह के साइटों को बंद करने का काम शुरू कर दिया गया है.

उन्होंने बताया कि रेलवे, यात्रियों को इसलिए मुफ्त में वाई-फाई की सुविधा मुहैया कराती है, ताकि वो ट्रेनों के आगमन और प्रस्थान सहित कुछ और जानकारियां हासिल कर सकें.लेकिन दुर्भाग्य से यात्री इस सुविधा का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. बता दें कि पटना जंक्शन में इसी साल फ्री वाई-फाई सर्विस शुरू की गयी थी. रेयरटेल पटना जंक्शन में आने वाले हर यात्री को 1जीबी फ्री वाई-फाई की सेवा देता है. रेलवे ने स्लो स्पीड के कारण इस सर्विस को 10जीबी तक बढ़ाने का फैसला किया है.

मालूमहो कि पिछले दिनों रेलवे ने भारत में जिन स्टेशनों पर फ्री वाई-फाई की सुविधा उपलब्ध है. वहां इसके उपयोग के आधार पर चार्ट बनाया था जिसमें इंटरनेट सर्च के मामले में पटना रेलवे जंक्शन टॉप पर है.हालांकि एक चौंकाने वाला मामला यह सामने आया कि पटना जंक्शन के फ्री वाई-फाई पर लोग सबसे ज्यादा पॉर्न सर्च करते हैं और उसे डाउनलोड करते हैं.

Next Article

Exit mobile version